Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Shweta Tiwari Photos: श्वेता तिवारी ने थाई हाई स्लिट गाउन पहन दिखाया किलर अंदाज, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

Shweta Tiwari Photos: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। श्वेता तिवारी का अंदाज फैंस की धड़कनें बढ़ा देता है और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है। श्वेता तिवारी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर […]

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

Shweta Tiwari Photos: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। श्वेता तिवारी का अंदाज फैंस की धड़कनें बढ़ा देता है और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है। श्वेता तिवारी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें उनका किलर अवतार देखने को मिल रहा है। इन फोटोज ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया। देखिए तस्वीरें।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ब्लू लकर की थाई हाई स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं और उनका कातिलाना अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है। इस फोटो में वो बेहद ग्लैमरस लग रही हैं और कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने इस ड्रेस के साथ बालों को खुला रखा है और हाई हील्स पहनी हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने कानों में इयररिंग्स और हाथ में ब्रेसलेट पहना है। इसी के साथ उनका लाइट मेकअप उनपर काफी कमाल का लग रहा है।

यहाँ पढ़िए –  Kriti Sanon Look: कृति सेनन ने ब्लैक साड़ी पहन गिराई हुस्न की बिजलियां, कातिल अदाओं से फैंस का धड़काया दिल

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इस फोटो में कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं और उनकी अदाएं लोगों का दिल धड़का रही हैं। एक्ट्रेस ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं और उनकी फोटोज को शेयर कर रहे हैं।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) हर लुक में कमाल की लगती हैं। इससे पहले भी उन्होंने अपने ब्लैक लुक में कुछ फोटोज शेयर की थी जिसमें उन्होंने फैंस के पसीने छुटा दिए थे। एक्ट्रेस का ये लुक इंटरनेट पर जमकर ट्रेंड हुआ था।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की हर फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं। फैंस उनकी फिटनेस के भी दीवाने है। एक्ट्रेस 42 साल की उम्र में भी कई हसीन एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं और लोग उनके स्टाइल को साथ ही उनके लुक को फॉलो भी करते हैं।

यहाँ पढ़िए –  Rakul Preet Singh Photos: मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं रकुल प्रीत सिंह, देखें खूबसूत तस्वीरें

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की एक झलक का फैंस पल-पल इंतजार करते हैं। श्वेता तिवारी आज एक बड़ी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने घर-घर में पहचान बनाई है।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 29, 2022 01:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.