Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Sunny Leone in Big Boss OTT 2: सलमान के शो में ‘बेबी डॉल’ की एंट्री, ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में नजर आएंगी सनी लियोनी

Sunny Leone in Big Boss OTT 2: पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ को लेकर हर कोई बेहद एक्साइटेड है। एक साल के बाद एक बार फिर से ये शो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कमबैक कर रहा है। वहीं, बिग बॉस 5 में नजर आई सनी लियोनी एक बार फिर से बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 […]

Sunny Leone in Big Boss OTT 2
Sunny Leone in Big Boss OTT 2

Sunny Leone in Big Boss OTT 2: पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ को लेकर हर कोई बेहद एक्साइटेड है। एक साल के बाद एक बार फिर से ये शो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कमबैक कर रहा है।

वहीं, बिग बॉस 5 में नजर आई सनी लियोनी एक बार फिर से बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में नजर आने वाली है। एक्ट्रेस शो के 5वें सीजन के दौरान टीवी काउंटरपार्ट में एक कंटेस्टेंट थीं, जहां से उन्होंने अपनी बॉलीवुड जर्नी शुरू की थी।

यह भी पढ़ें- BB OTT 2 House Photos: बेहद खूबसूरत है ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के घर का नजारा, देखें वीडियो

मेरे करियर के महत्वपूर्ण मोड़ में से एक- सनी लियोनी

बिग बॉस में अपनी एंट्री को लेकर सनी लियोन ने कहा कि- ‘बिग बॉस ओटीटी’ में आना मेरे लिए घर वापसी जैसा होगा। यह मेरे करियर के महत्वपूर्ण मोड़ में से एक है। मैं शो को करीब से देख रही हूं और इसे अगले लेवल पर ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। तो इंतजार करें और देखें मौसम बदलने वाला है।

इस दिन स्ट्रीम होगा बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 

बता दें कि ‘बिग बॉस’ सीजन 5 में आने के बाद सनी ने कुछ गानों और फिल्मों में काम किया है। शो के फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि क्या सनी लियोनी सरप्राइज कंटेस्टेंट के तौर पर शो में एंट्री कर रही हैं या वह सिर्फ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ को-होस्ट होंगी। ‘बिग बॉस ओटीटी’ सीजन 2 स्ट्रीमिंग के लिए 17 जून से जियोसिनेमा पर उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें- BB OTT 2 Contestant List: ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ के घर में ये 13 कंटेस्टेंट मचाएंगे धमाल, फाइनल लिस्ट जारी

फैंस को शो का बेहद बेसब्री से इंतजार

वहीं, हाल ही में शो का प्रोमो भी रिलीज किया गया था, जिसे देखकर शो के लिए फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए थे। साथ ही मेकर्स ने ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ के कंटेस्टेंट की कंफर्म लिस्ट भी जारी कर दी है। इतना ही नहीं बल्कि हाल ही में मेकर्स ने इस ओटीटी शो के घर के अंदर की फोटोज और वीडियो को भी जारी किए हैं, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है। फैंस को शो के स्ट्रीम होने का बेहद बेसब्री से इंतजार है। जल्दी ही ये शो जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा।

First published on: Jun 16, 2023 04:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.