---विज्ञापन---

सनी देओल को सलमान, शाहरुख, अक्षय में क्या नहीं आता रास? बोले वो कुछ ज्यादा ही…

Sunny Deol- Bobby Deol In KWK 8: इस वक्त कॉफी विद करन के आठवें सीजन की खूब चर्चा हो रही है। शो में जहां पहले गेस्ट के तौर पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आए थे तो वहीं अगले एपिसोड में सनी देओल और बॉबी ने धमाल मचाया। इस दौरान उन्होंने पर्सनल लाइफ से लेकर […]

Sunny Deol- Bobby Deol In KWK 8
Sunny Deol- Bobby Deol In KWK 8

Sunny Deol- Bobby Deol In KWK 8: इस वक्त कॉफी विद करन के आठवें सीजन की खूब चर्चा हो रही है। शो में जहां पहले गेस्ट के तौर पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आए थे तो वहीं अगले एपिसोड में सनी देओल और बॉबी ने धमाल मचाया। इस दौरान उन्होंने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक-कई ऐसे मुद्दों पर खुलकर बात की जिसपर उन्हें पहले कभी अपनी राय रखते हुए नहीं देखा गया था।

देओल ब्रदर्स ने जमाया रंग (Sunny Deol- Bobby Deol In KWK 8)

देयोल ब्रदर्स ने कॉफी विद करन के सीज़न 8 में चार चांद लगा दिए हैं, शाय ब्रदर्स ने इस बार करन के चैट शो में काफी कुछ बातें कही हैं। सबसे पहले आपको नेपोटिस्म के मुद्दे पर इनकी राय बताते हैं। शो में सनी ने कहा -मैं अब इस निष्कर्ष पर पहुंच गया हूं कि ये सब बकवास है. लोग अपना गुस्सा निकालने के लिए इस शब्द का इस्तेमाल करते हैं क्योंकि वह कुछ पा नहीं पाते हैं।

ये भी पढ़ेंः Koffee With Karan 8 में देओल ब्रदर्स ने मचाया गदर, यूजर्स को पसंद आया बेबाक अंदाज, बोले- ‘बेस्ट एपिसोड’

इमोशनल हो गए दोनों भाई

वहीं सनी और बॉबी को शो के दौरान इमोशनल भी देखा गया। दरअसल करन ने जब एक्टर्स को उनके परिवार वालों का मैसेज दिखाया तो सनी औऱ बॉबी की आंखो से पानी नहीं रुका। दोनों भाई परिवार को याद कर भावुक हो गए। इस दौरान ही सनी ने अपनी बहनों पर बात करते हुए कहा कि वो दोनो मेरी बहनें हैं और कुछ भी इस फैक्ट को बदल नहीं सकता। दोनों गदर-2 की सक्सेस से बेहद खुश थीं।

सलमान-शाहरुख पर रखी राय

वैसे सनी ने सलमान, शाहरुख और अक्षय पर भी बात की और सभी के पोज़िटिव और नेगेटिव प्वाइंटस शेयर किए। सनी ने कहा कि सलमान एक अच्छे ह्यूमन बींग है लेकिन वो सबको बॉडीबिल्डर बनाने लग जाते हैं। वहीं किंग खान शाहरुख के बारे में एक्टर ने बोला कि वो काफी मेहनती हैं लेकिन शाहरुख ने एक्टर्स को एक अलग कमॉडिटी जैसा बना दिया है और फिर आखिर में सनी अक्की के लिए कहते हैं कि अक्षय पंचुअल हैं ये अच्छी बात है लेकिन वो कुछ ज्यादा ही फिल्में करते हैं। कुल मिलाकर यह पहली बार था जब देओल ब्रदर्स अपनी खुलकर राय रखते हुए नजर आए।

बॉबी को याद आया बुरा वक्त

इस शो के दौरान बॉबी ने भी अपने करियर के लो फेज़ पर खुलकरबात की। बॉबी ने बताया कि सलमान ने उनसे कहा था कि जब उनका करियर नही चल रहा था ,तब सनी ने उनकी हेल्प की थी तो बॉबी ने उनसे अपने करियर की नइया पार लगाने की गुहार लगाई जिसके 2-3 साल बाद सलमान ने उन्हें किक का ऑफिर दिया, और उनका करियर वापस पटरी पर आ गया।

First published on: Nov 02, 2023 07:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.