-विज्ञापन-

Kantara Hindi OTT Release Date: ओटीटी पर हिन्दी में इस दिन रिलीज होगी ‘कांतारा’, ऋषभ शेट्टी ने किया ऐलान

Kantara Hindi OTT Release Date: कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' ओटीटी पर हिन्दी रिलीज लिए तैयार है। ऋषभ शेट्टी ने इसके ओटीटी रिलीज डेट का ऐलान किया है।

Kantara Hindi OTT Release Date: ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ फिल्म ‘कांतारा’ इस साल बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। इस फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। वहीं सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद दर्शक इसके ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, दक्षिण भारतीय भाषाओं में ‘कांतारा’ पहले ही ओटीटी पर दस्तक दे चुकी है, अब हिंदी वर्जन का इंतजार भी खत्म हो गया है। फिल्म के निर्देशक, और एक्टर ऋषभ शेट्टी ने इसके ओटीटी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने मंगलवार, 6 दिसंबर को एक दिलचस्प वीडियो के साथ ‘कांतारा’ के रिलीज डेट का ऐलान किया है। इस वीडियो के अंत में ऋषभ शेट्टी हिंदी में बताते हैं कि दर्शक उनकी इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर कब से देख सकते हैं ।

‘नेटफ्लिक्स’ पर इस दिन रिलीज होगी कांतारा

आपको बता दें कि कांतारा का का निर्देशन ऋषभ ने किया है। इसके साथ ही इस फिल्म में वह लीड रोल निभाने के साथ इसका लेखन भी किया है। एक्टर के इस फिल्म को पूरे देशभर के लोगों ने सराहा है। फिल्म को हिंदी बेल्ट के दर्शकों से भी खुब वाहवाही मिली। यही कारण है कि अब इस फिल्म को हिन्दी वर्जन में रिलीज करने की तैयारी। ‘कांतारा’ हिंदी में नेटफ्लिक्स पर 9 दिसम्बर को रिलीज हो रही है।

और पढ़िएSamantha Ruth Prabhu Health Update: भारत लौटीं सामंथा रुथ प्रभु, इस दिन से शुरू करेंगी शूटिंग

प्राइम वीडियो पर मौजूद है कन्नड़ वर्जन

ऋषभ शेट्टी की ‘कांतारा’ सिनेमाघरों में 30 सितंबर, 2022 को कन्नड़ में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों से काफी पसंद किया गया और इसको लेकर जमकर बातें होने लगीं। सोशल मीडिया पर फिल्म की खूब तारीफ हुई, जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर भी नजर आया। वर्ल्डवाइड इसने लगभग 425 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इसके बाद इस फिल्म को 24 नवम्बर को दक्षिण भारतीय भाषाओं में प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई।

और पढ़िएPooja Hegde Look: रेड साड़ी में पूजा हेगड़े ने धड़काया दिल, फैंस बोले- ‘नशा हो गया’

हिंदी बेल्ट में किया बंपर कलेक्शन

दक्षिण भारतीय भाषाओं के बाद 14 अक्टूबर,2022 को ‘कांतारा’ को हिंदी में रिलीज की गई थी। ‘कांतारा’ हिंदी ने सिर्फ 1.27 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी, मगर माउथ पब्लिसिटी के दम पर फिल्म के कलेक्शन बढ़ते गये और फिल्म हिन्दी बेल्ट से लगभग 81 करोड़ रुपये का कुल कारोबार कर चुका है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

घमंडी निकले Ranbir Kapoor! सेल्फी लेने पर फेंक दिया फैंस का फोन, वीडियो वायरल

Ranbir Kapoor Viral video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक फैंस...

Motorola 5G Phone: मात्र 999 रुपये में खरीदें मोटोरोला के धाकड़ 5जी फोन, मिल रहा बंपर ऑफर

Motorola 5G Phone: ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर इस समय इलेक्ट्रॉनिक सेल चल रही है। इस सेल में कई स्मार्टफोन को भारी डिस्काउंट के...

How To Make Potato Pancakes: ब्रेकफास्ट में है कुछ अलग खाने का मन तो ट्राई करें ‘Potato Pancakes’, ये है बनाने की रेसिपी

How To Make Potato Pancakes: जो लोग ब्रेकफास्ट (Breakfast) में कुछ अच्छा खाने के बारे में सोच रहे हैं हम आज उनके लिए एक...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here