---विज्ञापन---

‘मिर्जापुर’ की बीना भाभी ने ऐसे शूट किया था इंटीमेट सीन, एक्ट्रेस को खुद मांगना पड़ा था काम

Rasika Dugal Mirzapur: बीना भाभी ने अपने इस साक्षात्कार में सीरीज में दिए गए इंटीमेट सीन्स को लेकर भी बात की है...

Rasika Dugal talked about intimate scenes in Pankaj Tripathi mirzapur and her bad audition
Rasika Dugal talked about intimate scenes in Pankaj Tripathi mirzapur and her bad audition

Rasika Dugal Mirzapur: पंकज त्रिपाठी की पॉपुलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में कालीन भैया की दूसरी पत्नी की भूमिका निभाने वाली रसिका दुग्गल को प्राइम वीडियो की इस सीरीज से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक बड़ा खुलासा किया है।

‘बीना भाभी’ ने खुद मांगा था काम (Rasika Dugal Mirzapur)

जी हां, बीना भाभी ने अपने इस साक्षात्कार में सीरीज में दिए गए इंटीमेट सीन्स को लेकर भी बात की है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि उन्होंने खुद फोन करके काम मांगा था। बातचीत के दौरान रसिका ने कहा कि अगर कोई कुछ बना रहा है तो आपको बिना झिझक उससे काम मांग लेना चाहिए। मुझे अपने एक दोस्त से ये पता लगा कि करण अंशुमन एक सीरीज बना रहे हैं।

ऑडिशन भी नहीं हुआ था अच्छा

बातचीत के दौरान उन्होंने ये भी कहा कि मैं करण को कॉल किया और पूछा कि क्या तुम कोई शो बना रहे हो करण ने कहा हां। रसिका (Rasika Dugal Mirzapur) ने उनसे कहा कि अगर इसमें मेरे लिए कुछ हो तो प्लीज बताना। इसके बाद मैंने ऑडिशन दिया। मेरा ऑडिशन काफी खराब गया था। मैंने घर आकर अभिषेक बनर्जी को कॉल किया कि मुझे दोबारा ऑडिशन देना है। उन्होंने कुछ दिन बात खुद ही मुझे कॉल और कहा कि तुम चिंता मत करो ऑडिशन अच्छा गया है।

यह भी पढ़ें- एडल्ट कॉमेडी बचाएंगी इन हसीनाओं के डूबते करियर की नैया? हिट होने के लिए लिया वल्गैरिटी का सहारा

ऐसे शूट हुआ था इंटीमेट सीन 

बातचीत के दौरान रसिका ने ‘मिर्जापुर’ में दिए गए अपने इंटीमेट सीन्स पर भी बात की। उन्होंने कहा, हमारे बीच लंबा डिस्कशन हुआ था। उन्होंने इस बात का ध्यान रखा कि मैं सजह हूं। कौन सा सीन कैसे शूट होगा इस चीज को लेकर भी हमारी बात होती थी।

First published on: Feb 24, 2024 06:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.