---विज्ञापन---

एडल्ट कॉमेडी बचाएंगी इन हसीनाओं के डूबते करियर की नैया? हिट होने के लिए लिया वल्गैरिटी का सहारा

Crew teaser Review: करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू स्टारर 'क्रू' का टीजर रिलीज हो गया है। एकता कपूर ने अपनी मूवी में एडल्ड कॉमेडी का तड़का लगाया है।

CREW
CREW

Crew teaser Review: एकता कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘क्रू’ का टीजर (Crew teaser Review) रिलीज हो गया है। करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की तिगड़ी गर्मी आ गई हैं और मूवी का पहला टीजर काफी धमाकेदार है और एडल्ट कॉमेडी का डोज मूवी में भरकर डाला है। यह तीनों ही हसीनाएं पहली बार एक साथ एक फ्रेम नजर आने वाली है और रिया कपूर के साथ एकता कपूर के टीजर को देखकर आपको एक बार फिर ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ की यादें ताजा हो जाएंगी।

यहां देखें ‘क्रू’ का टीजर

करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म ‘क्रू’ का धमाकेदार टीजर देखकर लोगों की हंसी नहीं रूक कर रही है। टीजर में करीना कपूर एक दम फायर मोड में देखने को मिली है, जब भी बात कॉमेडी की आती है तो बेबो का कोई जवाब नहीं है। हालांकि तब्बू और कृति सेनन भी टीजर में शानदार लग रही है। मगर एक चीज है, जिसने लोगों का भी ध्यान अपनी तरफ खींचा है कि कृति के डायलॉग जो लोगों सुनाई नहीं दिए हैं। टीजर में कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ की झलक भी देखने को मिली है।

एडल्ड कॉमेडी बचा पाएगा करियर

मगर टीजर को देखने के बाद एक ही चीज दिमाग में आ रही है कि क्या एडल्ड कॉमेडी इन तीनों एक्ट्रेसेस के करियर को नई उड़ान दे पाएगी। जहां करीना कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘जाने जान’ में देखने को मिली थी। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। हाल ही में खबर सामने आई थी कि तब्बू के साथ से भी भूल भुलैया 3 निकल गई है। यंग एक्ट्रेस कृति भी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में जुटी हैं। अब सवाल ये है कि क्या अपने डूबते करियर को बचाने के लिए ही इन तीनों ने अब एडल्ड कॉमेडी फिल्म ‘क्रू’ को साइन किया है।

यह भी पढ़ें: फेमिनिज्म नहीं चरम सुख की बात करती है Bhumi Pednekar की फिल्म, पढ़ें रिव्यू

हिट के लिए वल्गैरिटी का सहारा

‘क्रू’ के टीजर को देखकर आपको एकता कपूर और रिया कपूर के बैनर तले बनी फिल्में ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ की याद आ जाएगी। इन फिल्मों में एक से बढ़कर एक वल्गैरिटी भरे डायलॉग सुनने को मिले थे। ऐसा ही कुछ ‘क्रू’ की छोटी सी झलक में भी देखने को मिला है। इन फिल्मों को देखकर लग रहा है कि शायद अब फिल्मों को हिट कराने के लिए मेकर्स ने वल्गैरिटी को अपना एकमात्र सहारा बना लिया है। शहनाज गिल स्टारर ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ में तो हद से ज्यादा डबल मीनिंग डायलॉग और बोल्ड सीन देखने को मिले थे।

 

First published on: Feb 24, 2024 05:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.