Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Yashoda OTT Release Date: ‘यशोदा’ की ओटीटी रिलीज डेट आई सामने, इस प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक

Yashoda OTT Release Date: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'यशोदा' ओटीटी पर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म 9 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

- Advertisement -

Yashoda OTT Release Date: साउथ सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म ‘यशोदा’ की परफॉर्मेंस सिनेमाघरों में काफी अच्छी रही। फिल्म को दर्शकों से काफी प्यार मिला। वहीं अब यह फिल्म ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार। इसकी ओटीटी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। वहीं दर्शक भी ‘यशोदा’ की ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ओटीटी पर कब रिलीज होगी ‘यशोदा’

सेरोगेसी घोटाले पर बेस्ड फिल्म ‘यशोदा’ अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु एक सरोगेट मदर का दमदार रोल प्ले किया है। वहीं अब सामंथा की दमदार रोल से सजी फिल्म “यशोदा” प्राइम वीडियो (Prime Video) पर 9 दिसंबर को स्ट्रीम होगी।

‘यशोदा’ की कहानी

फिल्म में, सामंथा ने एक सरोगेट मदर का कैरेक्टर प्ले किया है, जो एक गंभीर मेडिकल क्राइम के रहस्यों को उजागर करती है। वह एक कंपनी ईवा में नॉमिनेट हैं, जो लोगों को सरोगेसी के जरिए से माता-पिता बनने के उनके सपनों को पूरा करने में मदद कर रही है। साथ ही ‘यशोदा’ एक मल्टी लैंग्वेज फिल्म है, जिसे तमिल और तेलुगु में शूट किया गया है। यशोदा को तीन अलग भाषा – हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज़ किया गया है। ‘यशोदा’ के लिए सामंथा ने कड़ी मेहनत की है। आपको बता दें कि सामंथा ने फिल्म में फाइटिंग के लिए मुक्केबाजी, किक बॉक्सिंग, जूडो, की कलासेज भी ली है।

सामंथा की अपकमिंग फिल्में

समंथा की आने वाली फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘कुशी’ में नजर आएंगी। जो इस साल के आखिर में रिलीज हो सकती है। इसके अलावा एक्ट्रेस के पाइपलाइन में कई बॉलीवुड फिल्में हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि वह जल्द बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। वहीं  एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना के साथ भी स्क्रीन शेयर करेंगी।

- Advertisement -

Latest Posts