---विज्ञापन---

Sushmita Sen से Kajol तक, OTT पर इन 5 हसीनाओं को इस साल मिला सबसे ज्यादा प्यार, आपका फेवरेट कौन

Look Back 2023: ओटीटी के इन पांच फीमेल किरदारों ने दर्शकों को काफी इंप्रेस किया है और इस लिस्ट में सुष्मिता से लेकर काजोल का नाम शामिल है।

Look Back 2023
image credit: e24 edit

Look Back 2023: फिल्मी दुनिया के लिए साल 2023 काफी शानदार रहा है और इस साल कई एक्ट्रेसेसे ने अपना ओटीटी डेब्यू भी किया है। इतना ही नहीं कुछ ने अपनी नई पारी से लोगों को इंप्रेस भी किया है। साल का आखिरी महीना दिसंबर चल रहा है और आज हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं,जिन्होंने OTT पर अपने किरदारों से लोगों को दिल जीता है और उनके उस कैरेक्ट्रर को दर्शकों ने पसंद भी किया है। आइए देखिए कि कौन-सी OTT के 5 मोस्ट फेवरेट एक्ट्रेस में से किसका रोल आपको पसंद आया है।

यह भी पढ़ें: Opinion: कभी बिना कपड़े तो कभी छोटी ड्रेस, अब बॉडी पर चुंबन ही चुंबन

काजोल (KAJOL)

वेब सीरीज द ट्रायल (The Trial) से एक्ट्रेस काजोल ने OTT डेब्यू किया है। इस सीरीज में उनके अलावा एक्टर अली खान ने लीड रोल निभाया है और लोगों को सीरीज ने काफी इंप्रेस भी किया। काजोल ने सीरीज में नोयोनिका सेनगुप्ता का किरदार निभाया है, जो पेशे से एक वकील है। रियल लाइफ में अपने चुलबुले अंदाज के लिए फेमस काजोल ने इस सीरीज में इंटेंस रोल को शानदार तरीके से निभाया है और लोगों ने उनके कैरेक्टर को काफी पसंद किया है।

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna)

छोटे पर्दे से OTT पर छलांग लगाने वाली एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने भी वेब सीरीज ‘स्कूप’ में अपने रोल से ओटीटी की दुनिया पर तहलका मचा दिया। हंसल मेहता की सीरीज में एक क्राइम रिपोर्टर के किरदार को करिश्मा ने जिस तरह से पकड़ा है उसने हर किसी को अपनी तरफ अट्रैक्ट किया है। करिश्मा को ‘स्कूप’ के लिए ‘बेस्ट लीड एक्ट्रेस’ का ओटीटी फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा गया है।

शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala)

साउथ और बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला को आज भी तारा खन्ना के रोल के लिए लोग पहचानते हैं। वेब सीरीज ‘मेड इन हेवन’ के सीजन 1 और 2 में मोबाइल वेडिंग प्लानर तारा खन्ना के कैरेक्टर से दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाई है और उनके इस रोल के लिए लोगों ने उन्हें काफी सराहा भी है।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)

हॉटस्टार की सुपरहिट वेब सीरीज ‘आर्या’ से एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने ओटीटी डेब्यू किया था। इस सीरीज के तीन सीजन आ चुके हैं और अपने आर्या सरीन के किरदार से सुष्मिता ने लोगों को हर बार चौंकाया है। तीसरे सीजन में आर्या सरीन के दमदार रोल से सुष्मिता सेन ने एक बार फिर दर्शकों को इंप्रेस किया है और साल 2023 में उनके रोल को लोगों ने काफी पसंद किया है।

मोना सिंह (Mona Singh)

वेब सीरीज ‘मेड इन हेवन’ में साइड रोल निभाकर एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। एक्ट्रेस ने इस सीरीज में बुलबुल जौहरी का किरदार निभाया था। इस रोल के लिए मोना सिंह (Mona Singh) को ‘सपोर्टिंग रोल बेस्ट एक्टर’ का अवॉर्ड जीता है और लोगों ने भी उनके किरदार को बेहद पसंद किया है।

First published on: Dec 17, 2023 12:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.