---विज्ञापन---

नवंबर का महीना खत्म होने से पहले OTT पर देखें एक्शन-थ्रिलर से भरपूर ये 5 बड़ी फिल्में, आज ही लिस्ट में करें शामिल

OTT 5 Best Movies : थिटेयर फिल्मों से ज्यादा अब लोगों को ओटीटी पर आने वाली फिल्मों और वेब सीरीज का इंतजार रहता है। हर हफ्ते ओटीटी पर कोई न कोई नई नई सीरीज या फिल्म आती ही है। ऐसे में आने वाला वीकेंड ऑडियंस को लिए काफी एक्साइटिंग होने वाला है। इस वीक ओटीटी […]

OTT 5 Best Movies
Image Credit : Google

OTT 5 Best Movies : थिटेयर फिल्मों से ज्यादा अब लोगों को ओटीटी पर आने वाली फिल्मों और वेब सीरीज का इंतजार रहता है। हर हफ्ते ओटीटी पर कोई न कोई नई नई सीरीज या फिल्म आती ही है। ऐसे में आने वाला वीकेंड ऑडियंस को लिए काफी एक्साइटिंग होने वाला है। इस वीक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्म और सीरीज ओटीटी पर दस्तक देने आ रहे हैं जिसका फैंस को कब से इंतजार था। ऐसे में आपका खास ख्याल रखते हुए हम आपको बताने वाले हैं उन 5 फिल्मों के नाम जिन्हें आपको जरूर देखना चाहिए।

यह भी पढ़ें : इस एक्टर ने शाहरुख खान को दी थी कड़ी टक्कर, एक्टिंग और लुक्स में देता था बराबर मात

Leo

यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित और सेवन स्क्रीन स्टूडियो द्वारा निर्मित है। इस फिल्म एक्टर विजय मुख्य भूमिका में हैं, उनके साथ संजय दत्त, अर्जुन, तृषा, गौतम वासुदेव मेनन, मैसस्किन, मैडोना सेबेस्टियन, जॉर्ज मैरीन, मंसूर अली खान, प्रिया आनंद और मैथ्यू थॉमस भी हैं। यह फिल्म 19 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी धूम मचाई थी। वहीं इस फिल्म को ओटीटी पर देखने के लिए फैंस पिछले 34 दिनों से कर रहे हैं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी हैं।

Pulimada

यह एक मलयालम भाषा की थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन एके साजन ने किया है। फिल्म में जोजू जॉर्ज और ऐश्वर्या राजेश के साथ-साथ चेम्बन विनोद जोस, लिजोमोल जोस, जाफर इडुक्की, जॉनी एंटनी और बालचंद्र मेनन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 26 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वही ये फिल्म ओटीटी पर 23 नंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है।

Elf Me

एल्फ मी फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे थे। निर्देशक यूनट्स की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म 24 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म सीधे ओटीटी पर ही रिलीज हुई है। इस फिल्म के लेखक लेखक मार्सेलो कैवल्ली, जियोवानी गुआल्डोनी और गैब्रिएल मेनेटी हैं, जबकि फिल्म में अन्ना फोग्लिएटा, फेडेरिको इलैपी और क्लाउडियो सांटामारिया अहम भूमिकाओं में हैं।

RETRIBUTION

यह एक हॉलीवुड फिल्म है जिसका निर्देशन निमरोड एंटल ने किया है और क्रिस सलमानपोर द्वारा लिखित है। फिल्म में लियान निसान, नोमा डूमज़वेनी, लिली एस्पेल, जैक चैंपियन, एम्बेथ डेविड्ज और मैथ्यू मोडाइन लिड रोल में हैं। बता दें ये फिल्म 2015 की स्पैनिश फिल्म एड डेस्कोनोसिडो की तीसरी रीमेक है, जो एक परेशान आदमी (नीसन) की कहानी है, जो एक धमकी मिलने के बाद अपनी कार में फंस जाता है कि अगर वह बाहर निकला तो कार में विस्फोट हो जाएगा। यह फिल्म 23 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और ये फिल्म 24 नवंबर को लायंसगेट प्ले पर रिलीज हो चुकी है।

Chaaver

यह एक मलयालम भाषा की राजनितिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो, जॉय मैथ्यू द्वारा लिखी गई कहानी पर टीनू पप्पाचन द्वारा निर्देशित है और काव्या फिल्म कंपनी और अरुण नारायण प्रोडक्शंस के बैनर तले अरुण नारायण और वेणु कुन्नापिल्ली द्वारा निर्मित है। फिल्म में कुंचाको बोबन, एंटनी वर्गीस, अर्जुन अशोकन और साजिन गोपू मुख्य किरदार में हैं। यह फिल्म 5 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और 24 नवंबर को सोनी लिव पर रिलीज हो चुकी है।

First published on: Nov 27, 2023 11:24 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.