---विज्ञापन---

रणवीर सिंह नहीं रणबीर कपूर हैं इस हसीना के फेवरेट एक्टर, बोलीं- उसके साथ काम करना पागलपन…

Aditi Rao Hydari: अदिति राव हैदरी ने रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर की है और दोनों ने एक्ट्रेस ने सुपरहिट फिल्में ही दी हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने दोनों एक्टर्स के साथ अपने काम करने एक्सपीरियंस के बारे में खुलकर बात की।

Aditi Rao Hydari
Aditi Rao Hydari

Aditi Rao Hydari: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में अपनी एक्टिंग का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) सुर्खियों में बनी हुई हैं। अदिति अपनी एक्टिंग के साथ अपने रॉयल लुक के लिए जानी जाती हैं और दर्शक उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं। अदिति ने साउथ से लेकर बॉलीवुड में काम किया है और कई एक्टर्स के साथ वो स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। ऐसे में हाल में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को लेकर खुलकर बात की। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि कौन उनका फेवरेट एक्टर है, चलिए जानते हैं कि अदिति ने किसे अपना फेवरेट एक्टर बताया।

दोनों एक्टर्स संग किया काम

अदिति राव हैदरी उन हसीनाओं में से हैं जिन्होंने बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर स्टार रणवीर और रणबीर दोनों के साथ ही काम किया है। अदिति राव हैदरी ने रणबीर कपूर के साथ मास्टरपीस फिल्म रॉकऑन में काम किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह के साथ नजर आई थीं। ऐसे में Human of Bombay को दिए इंटरव्यू में अदिति राव ने इन दोनों स्टार्स के साथ अपने काम करने के अनुभव के बारे में बात की।

पद्मावत में दिखी रणवीर-अदिति की जोड़ी

अदिति राव हैदरी ने बताया कि वो फिल्म पद्मावत की शूटिंग से पहले तीन दिन पहले ही मणिरत्नम की फिल्म की शूटिंग करके आई थी। मैं सेट पर जाते ही हैरान रह गई थी, वो एक अलग ही दुनिया थी। रणवीर सिंह को मैं अपने करियर के शुरुआती दिनों से जानती हूं। मेरा पहला सीन उन्हीं के साथ था, ऐसे में मुझे देखते ही रणवीर ने मुझसे कहा कि आदू… तुम एक सपना देख रही हो। मैं शॉक्ड पॉजिशन में खड़ी थी और वो मुझे तेज-तेज हिला रहे थे। तभी मुझे एहसास हुआ कि वो सच कह रहे हैं।

रणबीर कपूर के बारे में क्या बोलीं एक्ट्रेस

इसके अलावा जब अदिति राव हैदरी ने रणबीर कपूर के साथ काम करने को लेकर बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि रणबीर बेहतरीन हैं और उनके साथ काम करना बिल्कुल मेडनेस है। वो आपको कुछ भी करने के लिए कन्विंस कर सकते हैं। वो मेरे फेवरेट एक्टर में से एक हैं। अदिति राव हैदरी और रणबीर कपूर ने फिल्म रॉकऑन में अपने शानदार काम के लिए खूब सराहना हासिल की थी।

यह भी पढ़ें: शॉकिंग! 15 साल की उम्र में अक्षय कुमार के बेटे ने क्यों छोड़ा घर? आरव को लेकर एक्टर ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

First published on: May 21, 2024 03:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.