---विज्ञापन---

Adipurush OTT Release: सिल्वर स्क्रीन पर फेल होने के बाद इस OTT प्लेटफॉर्म पर किस्मत आजमाएगी ‘आदिपुरुष’

Adipurush OTT Release: प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष थिएटर के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होने की तैयारी में है। ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ ही साथ इसकी डेट की अनाउंसमेंट भी हो गई है। थिएटर के बाद अब ओटीटी पर (Adipurush OTT Release) ओम राउत के डायरेक्शन में बनी आदिपुरुष 16 जून को […]

Adipurush OTT Release, prabhas, kriti sanon, om raut
Adipurush OTT Release

Adipurush OTT Release: प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष थिएटर के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होने की तैयारी में है। ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ ही साथ इसकी डेट की अनाउंसमेंट भी हो गई है।

थिएटर के बाद अब ओटीटी पर (Adipurush OTT Release)

ओम राउत के डायरेक्शन में बनी आदिपुरुष 16 जून को थिएटर में रिलीज की गई थी। प्रमोशन के चलते फिल्म ने शुरुआत में अच्छा-खासा कलेक्शन किया लेकिन धीरे-धीरे ऑडियन्स ने इसे नकारना शुरू कर दिया। इसके चलते फिल्म अपना बजट वसूलने में भी कामयाब नहीं हो सकी। 600 करोड़ के बजट में बनी आदिपुरुष बुरी तरह फ्लॉप हो गई।

मेकर्स ने लिया फैसला

दरअसल जिस पल से फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था उसी पल से लोग इसको जमकर ट्रोल कर रहे थे। कभी वीएफएक्स के चलते तो कभी कॉस्ट्यूम और डॉयलॉग को लेकर लोगों ने इस फिल्म और इसके मेकर्स को जमकर ट्रोल किया जिसका रिजल्ट ये रहा कि फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पानी फिर गया। अब ऐसे में मेकर्स इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की फिराक में हैं। ऐसे में जिन लोगों ने इस फिल्म को देखने की आस लगाई थी उनकी लिए गुड न्यूज है।

किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज ?

थिएक्ट्रिक्ल रिलीज के बाद, ‘आदिपुरुष’ अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म 1 अगस्त 2023 से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। बता दें कि ‘आदिपुरुष’ रामायण पर बनाई गई है। फिल्म में प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह, सैफ अली खान और देवदत्त नागे लीड रोल में नजर आए। इसे ओम राउत ने लिखने के साथ ही साथ डायरेक्ट भी किया है। ये फिल्म कई भाषाओं में रिलीज की गई थी।

First published on: Jul 25, 2023 01:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.