Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सिनेमाघरों के बाद इस प्लेटफॉर्म पर आएगी ‘लाल सिंह चड्ढा’, जानें डिटेल्स

- Advertisement -

Laal Singh Chaddha Release On OTT: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha)  सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला और जिसके बाद खबर आई कि ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। वहीं अब फिल्म को लेकर एक अपडेट सामने आ रहा है।

यहाँ पढ़िए – गुड्डू भैया ने भरी हुंकार, इन जगहों पर शुरू हुई शूटिंग 

इस प्लेटफॉर्म पर आएगी ‘लाल सिंह चड्ढा’

एक रिपोर्ट के मुताबिक ये खबर है कि, आमिर खान की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है। कहा जा रहा है कि,  20 अक्टूबर को लाल सिंह चड्ढा की नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की जा सकती है। फिलहाल मेकर्स ने अभी इसपर किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है लेकिन कहा जा रहा है कि मेकर्स को उम्मीद है कि इस फिल्म को फैंस ओटीटी पर पसंद करेंगे।

आमिर खान ने की थी ये बड़ी डिमांड

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि, नेटफ्लिक्स इस फिल्म को रिलीज नहीं करना चाहता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ओटीटी राइट्स के बदले नेटफ्लिक्स से 150 करोड़ रुपये की मांग कर रहे थे। इसके साथ ये भी शर्त थी कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ थिएटर में रिलीज होने के 6 महिने बाद नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। कहा जा रहा था कि, आमिर खान 80 से 90 करोड़ देने के लिए तैयार थे जिसके लिए नेटफ्लिक्स राजी नहीं हुआ।

यहाँ पढ़िए शहनाज गिल ने भाई संग किए लालबाग के राजा के दर्शन, सिद्धार्थ की आई याद

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला आमिर का सिक्का

इसके बाद आमिर खान 125 करोड़ देने के लिए तैयार हुए लेकिन फिर भी नेटफ्लिक्स ने डील नहीं की। अब खबर है कि नेटफ्लिक्स ने डील कर दी है और जल्द ही ये ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। आपको बता दें, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। वहीं आमिर खान की फिल्म में करीना कपूर खान भी नजर आ रही हैं। इसी के साथ साउथ एक्टर नागा चैतन्य ने भी इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा है।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss