Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mirzapur Season-3: गुड्डू भैया ने भरी हुंकार, इन जगहों पर शुरू हुई शूटिंग

- Advertisement -

Mirzapur Season-3: मिर्जापुर (Mirzapur) वेब सीरीज आखिर किसने नहीं देखी होगी। इस सीरीज का खुमार लोगों के जहन में हैं। इस सीरीज का नाम सुनते ही फैंस एक्साइटेड हो जाते है। वहीं अब इस इसका तीसरा पार्ट आने वाला है जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। काफी दिनों से इस वेब सीरीज को लेकर चर्चा थी कि इसकी शूटिंग कहां होगी (Mirzapur Season-3 Shooting) जिसका अब खुलासा हो गया है।

यहाँ पढ़िए – करण के शो में कटरीना की एंट्री! ईशान-सिद्धांत ने जमकर की मस्ती

जानें कहां होगी मिर्जापुर की शूटिंग

Mirzapur 2 release date out: Ali Fazal aka Guddu bhaiya to return for vengeance on Amazon Prime, watch - Hindustan Times

खबर है कि, इस वेब सीरीज की शूटिंग वाराणसी के रामनगर से शुरू हुई है, जहां अली फजल यानी की गुड्डू भैया ने कालीन भैया की मूर्ती पर हथौड़ा चलाकर इस फिल्म की शुरुआत की है। जानकारी मिल रही है कि, तीसरे सीजन में गुड्डू पंडित, गोलू और शरद शुक्ला को लेकर कहानी दिखाई जाएगी। इतना ही नहीं कहा जा रहा है, इस सीरीज के कई हिस्सों की शूटिंग बलिया में भी होगी।

कालीन भैया से होगी टक्कर

This Tweet Of Kaalin Bhaiya Is Getting Discussed, Will Pankaj Tripathi Take Part In Bihar Elections? | 'कालीन भैया' के इस ट्वीट से होने लगी है चर्चा, क्या बिहार चुनाव में हिस्सा

फिल्म के दूसरे सीजन में कालीन भैया के बेटे मुन्ना की मौत दिखाई गई थी और कालीन भैया को गोली लगी थी लेकिन रति शंकर शुक्ला के बेटे ने कालीन भैया की जान बचा ली थी जिसके बाद मिर्जापुर पर गुड्डू भैया ने हथिया लिया और अब तीसरे सीजन में उन्हें अलग अंदाज में दिखाया जाएगा। रिपोर्ट में के मुताबिक, मुंबई के मलाड में कालीन भैया के घर को रीक्रिएट किया गया है और जल्द ही पंकज त्रिपाठी भी सीरीज के तीसरे सीजन के शूटिंग में शामिल होंगे।

यहाँ पढ़िए –  सोहेल खान की एक्स वाइफ को है लड़कियों में दिलचस्पी? बयान सुन फैंस दंग

फिर पर्दे पर दिखेंगे ये सितारे

Ali Fazal: 'If my co-star is a better actor, my job is half done' | Mint Lounge

एक्ट्र्रेस रसिका दुग्गल ने भी फिल्म को लेकर जानकारी दी थी, उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें ‘मिर्जापुर 3 की तैयारी’ लिखा था। इस सीरीज में अली फजल गुड्डू पंडित, पंकज त्रिपाठी कालीन भैया और दिव्येंदु शर्मा मुन्ना त्रिपाठी की भूमिका निभा रहे हैं। इनके साथ-साथ सीरीज में श्वेता त्रिपाठी शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, विजय वर्मा और ईशा तलवार भी दिखाई देंगे। वहीं अब फैंस इसके तीसरे पार्ट का इंतजार कर रह हैं।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss