---विज्ञापन---

Koffee With Karan 8 में कियारा संग शादी को लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा का बड़ा खुलासा, बोले- मैं नहीं चाहता था कि….

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर इन दिनों अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ सीजन 8 (Koffee With Karan 8) को लेकर वापस आ गए है। उनके इस शो में कई दिग्गज सितारों काउच पर अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ के राज खोलते नजर आए। हाल ही में करण के दोनों स्टूडेंट्स […]

Koffee With Karan 8 Varun Dhawan and Sidharth Malhotra revelations that make episode a must watch

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर इन दिनों अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ सीजन 8 (Koffee With Karan 8) को लेकर वापस आ गए है। उनके इस शो में कई दिग्गज सितारों काउच पर अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ के राज खोलते नजर आए। हाल ही में करण के दोनों स्टूडेंट्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने शो में शिरकत की। शो का 5वां एपिसोड मनोरंजन से भरपूर था। कॉफी की चुस्कियां लेते हुए करण ने दोनों से उनकी फिल्मों और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल किए।

यह भी पढ़ें- 15 साल की उम्र में खाई थी जेल की हवा! Me Too ने बर्बाद किया करियर, जैकलिन संग भी उछला नाम

करण के शो में नजर आए दोनों स्टूडेंट्स (Koffee With Karan 8)

शो के दौरान करण जौहर ने सिद्धार्थ से कई सारे सवाल किए। वहीं, जब एक्टर से उनकी शादी के बारे बात की। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को शेरशाह के सेट पर प्यार हुआ था। इसके बाद दोनों ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर उदयपुर में शादी रचाई। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हुई थीं। शादी के जोड़े में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

शादी को लेकर बड़ा खुलासा

वहीं, करण ने उनसे जब यह पूछा कि शादी के दिन जब कियारा दुल्हन बने उनका इंतजार कर रही थी इस बीच सिद्धार्थ की एंट्री हुई, जो काफी खूबसूरत नजारा था। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। जिसके जवाब में एक्टर ने कहा, वह वाकई में एक खूबसूरत पल था। मगर मैं नहीं चाहता था कि इस पल का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए। यह सब मेरी वाइफ कियारा और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने किया। इन दोनों की मर्जी से ही वीडियो सबके सामने आया।

इंडियन पुलिस फोर्स में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा आखरी बार फिल्म ‘​​मिशन मजनू’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना भी नजर आई थीं। इसके अलावा, सिद्धार्थ इंडियन पुलिस फोर्स के साथ ओटीटी की दुनिया में भी कदम रखेंगे, जो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी एक वेब सीरीज है।

First published on: Nov 23, 2023 09:47 AM