Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

करण ने सिद्धार्थ संग रिश्ते पर कियारा से किया सवाल? बोलीं- ‘करूंगी शादी’!

Koffee With Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण 7’ को कॉफी पसंद किया जाता है। इस बार शो में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आएंगे जिनके साथ सिद्धार्थ मल्‍होत्रा (Sidharth Malhotra) भी आने वाले हैं। वहीं शो में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा आए और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की बात नहीं हो। ऐसा […]

Koffee With Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण 7’ को कॉफी पसंद किया जाता है। इस बार शो में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आएंगे जिनके साथ सिद्धार्थ मल्‍होत्रा (Sidharth Malhotra) भी आने वाले हैं। वहीं शो में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा आए और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की बात नहीं हो। ऐसा तो हो नहीं सकता।

अभी पढ़ें मलाइका अरोड़ा ने लॉन्च किया ग्लोबल ब्रांड, इन सितारों ने की शिरकत

करण ने सिद्धार्थ से कियारा को लेकर किया सवाल

जानकारी मिल रही है कि, करण ने सिद्धार्थ से कियारा को लेकर डेटिंग पर सवाल किया और कियारा का एक वीडियो भी दिखाया जिसमें कियारा, शाहिद के साथ इस शो में नजर आएंगी। इस वीडियो में करण जौहर, कियारा से ये पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि, क्‍या सिद्धार्थ के साथ उनका रिलेशनशिप ‘कबीर सिंह’ में दिखाए गए रिलेशनशिप से बहुत अलग है? इसपर एक्ट्रेस बचती नजर आई।

कियारा ने खोले राज

इसके बाद उन्होंने फिर से सवाल करते हुए पूछा कि, क्‍या आप सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप से इनकार कर रही हैं? इस सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं इनकार या स्‍वीकार नहीं कर रही हूं।’ करण ने कहा, ‘क्‍या आप दोनों क्‍लोज फ्रेंड्स हो?’ इसपर जवाब देते हुए कहा कि, ‘क्‍लोज फ्रेंड्स से भी ज्‍यादा’। इतना ही नहीं करण जौहर ने कियारा से उनकी शादी को लेकर भी सवाल किए।

 

और पढ़िए शाहिद ने मीरा संग किया डांस, भाई ईशान संग भी लगाया देसी तड़का

Kiara Advani Defends Karan Johar Against Nepotism, Reveals She Was Initially Rejected By Big Designers: "He Took Me When I Was Nobody..."

करण ने शादी पर किया सवाल

इसपर कियारा ने कहा कि, ‘वो करेंगी लेकिन इस बारे में ‘कॉफी विद करण’ में खुलासा नहीं करेंगी। आपको बता दें, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और कियारा आडवाणी को अक्सर साथ में देखा जाता है और उनके रिलेशन की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी लेकिन दोनों ने कभी भी ऑफिशियल बयान नहीं दिया। वहीं अब फैंस इस पूरे शो को देखने का इंतजार कर रहे हैं जो कि डिज्नी+हॉटस्टार पर जारी होगा।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरे

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 18, 2022 01:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.