---विज्ञापन---

Detective Movies On OTT: आपके अंदर भी छिपा है जासूस!  दिवाली की छुट्टियों में OTT पर देख डालें ये जासूसी फिल्में

Detective Movies On OTT: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक नहीं बल्कि कई जासूसी फिल्में मौजूद हैं, जिन्हें आप दिवाली छुट्टियों पर देख सकते हैं।

Detective Movies On OTT,  raazi, bobby jasoos, jagga jasoos

Detective Movies On OTT:  दिवाली की लंबी छुट्टियां पड़ गई है, ऐसे में सारा दिन घर पर ही बैठे रहना मुश्किल काम है। दरअसल दिवाली में प्रदूषण इतना बढ़ जाता है कि घर से बाहर जाना खतरे से खाली नहीं है। इसलिए अगर घर के अंदर ही रहा जाए तो बेस्ट है। लेकिन अहम बात ये है कि पूरा दिन घर के अंदर ही बैठकर क्या करें, तो हम आपको कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो जासूसी हैं। जी हां जिनके अंदर एक जासूस छिपा हुआ है उनके लिए ये फिल्में समय बिताने के लिए एक अच्छा ऑप्शन हैं। तो चलिए जल्दी से बिना देर किए जान लेते हैं उन फिल्मों के नाम और आप कहां पर उन्हें देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: दिवाली पर आलिया संग कोजी हुए रणबीर, Kiss करते हुए रोमांटिक तस्वीर शेयर कर बढ़ाया इंटरनेट का पारा

‘जग्गा जासूस’  (Detective Movies On OTT)

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘जग्गा जासूस’ (jagga jasoos) को आप दिवाली छुट्टियों के दौरान देख सकते हैं। अनुराग बसु द्वारा डायरेक्ट की गई ये फिल्म आपको जमकर एंटरटेन करेगी। कहानी में एक गोद लिया हुआ बेटा कैसे अपने खोए हुए पिता को ढूंढने के लिए निकल पड़ता है, ये इस फिल्म में दिखाया गया है।

आप अपने परिवार के साथ इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

‘बॉबी जासूस’

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म ‘बॉबी जासूस’ (bobby jasoos) एक शानदार फिल्म है। जहां पहले विद्या को छोटे-मोटे जासूसी के केस मिलते हैं। वहीं एक दिन अचानक से बॉबी जासूस को एक बड़ा केस मिल जाता है। अगर आप बोर हो रहे हैं तो इस फिल्म को देख डालें।

बता दें कि आप इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’

फिल्म के नाम से ही आपको पता चल रहा होगा कि फिल्म की कहानी जासूसी पर आधारित है। फिल्म में अब हमारे बीच नहीं रहे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने लीड रोल निभाया है। मूवी में सुशांत की शानदार एक्टिंग की खूब तारीफ हुई।

जासूस ब्योमकेश बख्शी  (Detective Byomkesh Bakshi) कैसे अनसुलझे केस से पर्दा उठाता है वो इसमें दिखाया गया है। आप इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

‘राजी’  (Detective Movies On OTT)

अगर आप आलिया भट्ट के दीवाने हैं तो उनकी फिल्म ‘राजी’ (Raazi) को देख लें। ये एक ऐसी लड़की की कहानी है जो भारतीय है लेकिन एक मिशन के तहत उसकी शादी पाकिस्तानी आर्मी मैन से हो जाती है।

फिल्म में आलिया ने बेहद शानदार रोल निभाया है। आप इसे अमेजॉन प्राइम पर देख सकते हैं।

First published on: Nov 13, 2023 03:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.