---विज्ञापन---

बॉस की चिक-चिक से है माथा खराब, वीकेंड पर कॉमेडी फिल्मों से OTT पर कर सकते हैं बिंज वॉच

Comedy Movies On OTT: भागदौड़ भरी लाइफ में अब किसी के पास भी इतना समय नहीं कि वो थिएटर्स में जाकर फिल्में देखे। ऊपर से काम का प्रेशर बॉस की चिक-चिक, घर की परेशानी के चलते पूरा हफ्ता दिमाग इतना भन्ना जाता है कि उसे रिलेक्स होने की जरूरत होती है। अगर आपके साथ भी […]

Comedy Movie On OTT, Fukre 3, Golmaal, Golmaal: Fun Unlimited,  Welcome, Chachi 420

Comedy Movies On OTT: भागदौड़ भरी लाइफ में अब किसी के पास भी इतना समय नहीं कि वो थिएटर्स में जाकर फिल्में देखे। ऊपर से काम का प्रेशर बॉस की चिक-चिक, घर की परेशानी के चलते पूरा हफ्ता दिमाग इतना भन्ना जाता है कि उसे रिलेक्स होने की जरूरत होती है। अगर आपके साथ भी ऐसा कुछ हो रहा है तो हम आपको एक प्लान बताने जा रहे हैं, जिससे आप पूरे वीक की टेंशन को पल में भूल जाएंगे।

आप सोच रहे होंगे ऐसा कौन सा गुरु मंत्र है, तो हम आपको बता दें कि ये कोई मंत्र नहीं बल्कि कॉमेडी का तड़का है। जी हां, आप नवंबर की ठंड में अपने घर पर फैमिली के साथ इन टॉप कॉमेडी (Comedy Movie On OTT) मूवीज को देख सकते हैं। हम आपके लिए कॉमेडी का ओवरडोज लिए ऐसी फिल्मों की लिस्ट लेकर आ रहे हैं, जो शानदार है। इसमें पुरानी से लेकर हालिया रिलीज फिल्में हैं।

यह भी पढ़ें: OTT में दिलचस्पी रखने वालों के लिए गुड न्यूज, इस हफ्ते को खास बनाएंगी ये वेब सीरीज और फिल्में

1. ‘गोलमाल: फन अनलिमिटेड’  (Comedy Movies On OTT)

इस लिस्ट में पहला नाम आता है रोहित शेट्टी की ये फिल्म ‘गोलमाल: फन अनलिमिटेड’ (Golmaal: Fun Unlimited) का। इसमें अजय देवगन तुषार कपूर, अरशद वारसी समेत कई स्टार्स हैं। ये मल्टीस्टारर फिल्म हंसी का ऐसा खजाना है कि आप पल में भूल जाएंगे कि पूरा हफ्ता कैसा गुजरा।

आप इसे प्राइम वीडियो और हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

2. ‘वेलकम’

अनिल कपूर और अक्षय कुमार मल्टीस्टारर फिल्म ‘वेलकम’ (Welcome) भी शानदार कॉमेडी फिल्म है। इसमें नाना पाटेकर और परेश रावल की शानदार एक्टिंग से कॉमेडी का ऐसा तड़का लगाया है कि देखने वालों की आंखों से आंसू आ जाते हैं।

साफ सुथरी इस फिल्म को आप अपने बच्चों और फैमिली के साथ देख सकते है। बता दें कि इसे आप जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं।

3. ‘चाची 420’   (Comedy Movies On OTT)

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म ‘चाची 420’ (Chachi 420) बड़ी ही मजेदार फिल्म है। आप अपने पूरे हफ्ते की थकान को दूर करने के लिए और

माइंड को फ्रेश करने के लिए इस फिल्म को यूट्यूब पर देख सकते हैं।

4. ‘गोलमाल’

अगर आपको पुरानी मूवीज का शौक है तो ऋषिकेश मुखर्जी निर्देशित,अमोल पालेकर की फिल्म ‘गोलमाल’ (Golmaal) देखें। साल 1979 में रिलीज हुई इस फिल्म में कॉमेडी और

सादगी का ऐसा मेल देखने को मिलेगा जो आज की फिल्मों में मिलना तो मानों इंपॉसिबल है। फिल्म को आप प्राइम वीडियो, सोनी लिव, एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं।

5. ‘फुकरे 3’  (Comedy Movies On OTT)

पंकज त्रिपाठी, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, और ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘फुकरे 3’ (Fukre 3) ने हाल ही में सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म को दर्शकों की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

अगर आपको समय नहीं मिला, या फिर किसी काम से थिएटर पर जाकर ये फिल्म नहीं देखी है तो ओटीटी पर इसे देख सकते हैं। 23 नवंबर को प्राइम वीडियो पर आ चुकी है।

First published on: Nov 24, 2023 11:21 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.