Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

‘कड़क सिंह’ को लेकर पंकज त्रिपाठी का खुलासा, बोले ‘इसे बनाना मुश्किल था

Pankaj Tripathi About Kadak Singh: दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की एक्टिंग का लोहा दुनिया मानती है। अपने शानदार अभिनय से किसी भी किरदार में जान डाल देने वाले एक्टर को हाल ही में ‘फुकरे 3’ में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों को हंसाया तो इसी […]

Pankaj Tripathi, Kadak Singh, OTT Release Date

Pankaj Tripathi About Kadak Singh: दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की एक्टिंग का लोहा दुनिया मानती है। अपने शानदार अभिनय से किसी भी किरदार में जान डाल देने वाले एक्टर को हाल ही में ‘फुकरे 3’ में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों को हंसाया तो इसी साल आई फिल्म ‘OMG 2’ में उनके गंभीर अभिनय से सभी को हैरान किया। अब वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कड़क सिंह’ (Kadak Singh) को लेकर चर्चाओं में हैं। ऐसे में एक्टर ने जल्द रिलीज हो रही फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा किया है कि अनिरुद्ध रॉय चौधरी की फिल्म में काम करना मुश्किल था।

यह भी पढ़ें: मंडे टेस्ट में ‘एनिमल’ ने मचाया कोहराम, चौथे दिन भी दबदबा बरकरार, कमाई हुई छप्पर फाड़

छोटे किरदारों से की करियर की शुरुआत  (Pankaj Tripathi About Kadak Singh)

कहावत तो आपने सुनी ही होगी कि, ‘देर आए दुरुस्त आए’, ये पंकज त्रिपाठी पर सटीक बैठती है। एक छोटे से गांव से आए पंकज ने अपने करियर की शुरुआत में छोटे रोल किए जिनमें ‘बंटी और बबली’, ‘ओमकारा’, ‘अग्निपथ’ और कुछ अन्य फिल्मों के नाम शामिल हैं। हालांकि साल 2012 में उन्हें ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फ्रेंचाइजी में एक्टिंग का ऑफर मिला जिसमें उन्होंने ‘सुल्तान’ के रोल में लोगों के दिलों को जीत लिया। ऐसे में अब एक बड़ी फिल्म ‘कड़क सिंह’ को लेकर पंकज त्रिपाठी ने अपने मन की बात साझा की।

क्यों मुश्किल था कड़क सिंह में काम करना ?

इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से पंकज त्रिपाठी ने फिल्म को लेकर कहा कि इसमें काम करना मुश्किल था। उन्होंने बताया कि, “लेखन, पटकथा, सब कुछ कठिन था। इस फिल्म को बनाना आम तौर पर कठिन था। इस फिल्म को बहुत मेहनत और क्राफ्टिंग की जरूरत थी क्योंकि यह बहुत अनोखी है।” इसलिए, उन्हें उम्मीद है कि यह फिल्म अपना काम करेगी और चमत्कार करेगी और दर्शक इसे पसंद करेंगे। अब फिल्म को लेकर एक्टर ने इतना कह दिया तो फैंस भी इसका इंतजार कर रहे हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

एक्टर की ये थ्रिलर फिल्म ‘कड़क सिंह’ 8 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होगी। पंकज ने अपनी बात साझा करते हुए कहा, “मैं सिनेमा या ओटीटी के बारे में एक्सपर्ट नहीं हूं। लेकिन मैं जानता हूं कि मैं अभिनय में अच्छा हूं। मुझे पता है कि आज ओटीटी ने लोगों को बहुत सारी फिल्में देखने की अनुमति दी है, और बहुत से लोग अब डिजिटल सामग्री चुनते हैं। तो, आइए देखें कि यह हमें कहाँ ले जाता है’।

पंकज त्रिपाठी वर्कफ्रंट   (Pankaj Tripathi About Kadak Singh)

बताते चलें कि, इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी के अलावा पार्वती थिरुवोथु, जया अहसन, संजना सांघी, दिलीप शंकर, परेश पाहुजा और वरुण बुद्धदेव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अपनी आने वाली फिल्म के लिए एक्टर कहते हैं,

अब फुकरे 3 का आनंद लेने के बाद, ‘कड़क सिंह’ की बारी है, जो जल्द ही रिलीज़ होगी। इसके अलावा एक्टर ‘मैं अटल हूं’, ‘मेट्रो इन डिनो’ और ‘स्त्री 2’ जैसी फिल्मों में अपना हुनर दिखाने के लिए तैयार हैं।

First published on: Dec 05, 2023 09:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.