खूंखार वीडियो गेम पर बनी फिल्म मॉन्स्टर हंटर, रिलीज हुआ पोस्ट

By Arunima March 2, 2020, 11:55 a.m. 1k

वीडियो गेम्स की दुनिया में मॉन्स्टर हंटर को काफी पसंद किया जाता है। अब इस विषय पर फिल्म बनाने जा रही है। मोर्टल कॉम्बैट, इवेंट होराइजन और रेसिडेंट इविल सीरीज की फिल्मों का निर्देशन कर चुके निर्देशक पॉल डब्ल्यू एस एंडरसन अब वीडियो गेम पर आधारित 'मॉन्स्टर हंट' नामक फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जिसमें टोनी जा और मिला जोवोविच मुख्य भूमिका निभाएंगे। 

ये फिल्म भारत में 4 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मिला जोवोविच की पहचान रेजिडेंट इविल सीरीज में ऐलिस का मुख्य रोल प्ले करने जा रही है, जो भयानक दैत्यों से अपने गांव और अपने क्षेत्र की रक्षा करती है। 

टोनी जा भी मिला जोवोविच की तरह दैत्यों का शिकार करने वाले शिकारी की भूमिका में नजर आएंगे, जिनके अंदर कई लड़ाकू खूबियां हैं। कहानी के अनुसार संयुक्त राष्ट्र की सेना की एक टुकड़ी दुर्भाग्य से किसी दूसरी दुनिया में चली जाती है, जहां उनका सामना भयानक राक्षसों से होता है। 

सेना की यह टुकड़ी दो हिस्सों में बंटकर एक साथ काम करती हैं, और उस जगह को भयानक दैत्यों से सुरक्षित करती हैं। साथ ही उन्हें पृथ्वी पर जाने से भी रोकती हैं। मिला जोवोविच और टोनी जा के साथ क्लिफोर्ड हैरिस जूनियर, रॉन पर्लमैन, डिएगो बोनेटा और मेगन गुड भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगे। 

जोम्बियों (चलते फिरते मृत जीव) के प्रकोप से दुनिया को आजाद कराने का मिला जोवोविच के पास काफी अनुभव है, लेकिन टोनी जा इस लाइन में अभी नौसिखिए होंगे। टोनी ने 'टॉम-यम-गूंग' और 'ओंग बैक सीरीज' जैसी बेहतरीन एक्शन फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन किया है। वह विन डीजल और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'ट्रिपल एक्स-रिटर्न ऑफ जेंडर केज' में भी काम कर चुके हैं।

ये भी देखिए :- इवांका ने खुद पर बने मीम्स पर लिए मजे, दिलजीत बोले- अगली बार लुधियाना चलेंगे

Related Story