बट-लिफ्ट की सर्जरी कराने के बाद मशहूर मॉडल जोसलिन कैनो की हुई मौत

By Aditi Dec. 21, 2020, 10:45 p.m. 1k

आज के दौर में लोगों में खूबसूरती की आपसी होड़ सी हो गई है और ये चाह कई बार लोगों की जान भी ले लेती है। ऐसी ही कुछ अमेरिकी मॉडल और स्विमवियर डिजाइनर जोसलिन कैनो के साथ हुआ। मैक्सिको की मशहूर मॉडल जोसलिन कैनो की 29 साल की उम्र में मौत हो गई है। बट-लिफ्ट की सर्जरी कराने की वजह से जोसलिन की मौत हुई।

 

मैक्सिकन में जोसलिन को लोग किम कार्दशियन के नाम से जानते हैँ। क्योंकि  जोसलिन किम की बहुत बड़ी फैन थी और किम जैसा बनने की चाह रखती थी। सात दिसंबर को जोसलिन कैनो की मौत हुई। 16 दिसंबर को उनके एक दोस्त ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी।  

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जोसलिन कैनो बट लिफ्ट सर्जरी के लिए कोलंबिया पहुंची थीं। रिपोर्ट की माने तो उनकी सर्जरी ठीक ना हो सकी और इसकी वजह से उनकी मौत हो गई।जोसलिन कैनो ने ब्राजीलियन बट-लिफ्ट सर्जरी यानि कि बीबीएल करवाया था। एक मॉडल के तौर पर अच्छा दिखने के लिए उन्होंने कई बार सर्जरी कराई थी। 

सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड अदाओं और लुक की वजह से जोसलिन कैनो को मैक्सिकन किम कार्दशियन का भी टैग मिला हुआ था। इंस्टाग्राम पर दुनिया भर के उनके फैंस मौजूद हैं। वह उन चुनिंदा मॉडल्स में से थी जिन्होंने बहुत कम समय ऊचाईयों को छुआ था। बता दें जोसलिन कैनो ने 17 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी। 

Related Story