---विज्ञापन---

Hina Khan: ट्रेडिशन लुक में हिना खान ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, तस्वीरें देख फैंस फिदा

Hina Khan: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह आए दिन फैंस के बीच अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी हालिया फोटोशूट की 9 तस्वीरें शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन […]

Hina Khan
Hina Khan

Hina Khan: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह आए दिन फैंस के बीच अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी हालिया फोटोशूट की 9 तस्वीरें शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में हिना खान को ट्रेडिशनल अटायर में देखा जा सकता है। फैंस उनकी तस्वीरों को देख घायल हो रहे हैं और जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

हिना खान (Hina khan) ने शेयर की तस्वीरें

Hina Khan Photo

Hina Khan Photo

दरअसल, हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हिना खान ने डायमंड का हार भी पहन रखा है।

और पढ़िए –Homemade Night Gel: चाहते हैं ग्लोइंग स्पॉटलेस स्किन, तो ऐसे बनायें होममेड नाईट जेल

Hina khan Look

Hina khan Look

इसके साथ ही एक्ट्रेस हाथों में चूड़ियां और अंगूठी भी पहनी हुई हैं। उन्होंने हैवी मेकअप कर रखा है। इसके साथ ही उन्होंने लिपस्टिक लगा रखी है और वह कैमरे के लिए ग्लैमरस पोज दे रही हैं।

उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस हिना खान की तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

हिना खान इस लुक में बला की खूबसूरत लग रही हैं। फैंस उनके इस लुक से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

हिना खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। वह इन दिनों रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक भी कर दिया है।

कहा तो ये भी जा रहा है कि हिना खान और रॉकी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।

और पढ़िए –Skin Aging Tips: चेहरे पर नजर आ रहे बुढ़ापे को करना चाहते हैं दूर, तो डाइट में शामिल कीजिये इन तीन चीजों को

आपको बता दें कि, हिना खान पॉपुलर टीवी शोज ‘बिग बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी नजर आ चुकी है। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है।

अभी पढ़ें – लाइफ स्टाइल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 21, 2022 08:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.