---विज्ञापन---

Wedding Party में स्टाइलिश दिखने के लिए इन हसीनाओं को करें फॉलो, देखते रह जाएंगे लोग

Wedding Party Looks : जब भी हम सभी को किसी वेडिंग फंक्शन में जाना होता है तो हम अक्सर यही सोचते हैं कि किस फंक्शन में क्या पहने और किस तरह के आउटफिट कैरी करें। लंबे चलने वाले वेडिंग रिचुअल्स में हर दिन का लुक मायने रखता है। ऐसे में सभी की चाहत होती है […]

Wedding Party Looks
Image Credit : Instagram

Wedding Party Looks : जब भी हम सभी को किसी वेडिंग फंक्शन में जाना होता है तो हम अक्सर यही सोचते हैं कि किस फंक्शन में क्या पहने और किस तरह के आउटफिट कैरी करें। लंबे चलने वाले वेडिंग रिचुअल्स में हर दिन का लुक मायने रखता है। ऐसे में सभी की चाहत होती है कि कैसे अलग दिख कर पार्टी में सबकी अटेंशन ग्रैब करें। आपकी इस प्रॉब्लम का सॉल्यूशन हम आज लेकर आए हैं। बॉलीवुड में कई ऐसी हस्तियां हैं जिनके फैशन के आगे सभी चमक धमक फीके लगती है। आप भी इनके लुक से इंस्पायर हो कर अपनी पार्टी की रौनक बढ़ा सकती हैं।

दीपिका के इस लुक को करे सटाइल (Wedding Party Looks)

बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का ये लुक अपनी पार्टी के लिए केरी कर सकती हैं। आप आसानी से उनका ये सटाइल ले सकती हैं और पार्टी में अपने को सबसे काट के दिखा सकती हैं। एक्ट्रेस सी वाइट् कलर की सारे में बेहद खुबसुरत लग रही हैं।

यह भी पढ़ें : Parineeti-Raghav Wedding Update: परिणीति के हाथों में लगी मेहंदी ने खींचा लोगों का ध्यान

आलिया का फेमस लुक (Wedding Party Looks)

बॉलीवुड की सबसे फेमस शादियों में से एक रणबीर आलिया की शादी का क्रेज फैंस के बीच काफी देखने को मिला था। इसके साथ ही एक्ट्रेस का वेडिंग लुक भी खूब वायरल हुआ था। आलिया ने हैवी लहंगे को छोड़ सिंपल साड़ी को चुना। अगर आप शादी सुदा हैं और आपको उनकी तरह खूबसूरत दिखना है तो आप उनका ये लुक ले सकती हैं।

शिल्पा के इस लुक से लगेंगे चार चांद (Wedding Party Looks)

फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी परफेक्ट बॉडी शेप के साथ-साथ अपने ग्लैमरस लुक के लिए भी जानी जाती हैं। अगर आप किसी भी शादी में खुद को सबसे अलग हटके दिखाना चाहती हैं तो एक्ट्रेस का ये लुक आप ले सकती हैं। आपके वेडिंग फंक्शन्स में यह लुक चार चांद लगा देगा।

First published on: Sep 24, 2023 07:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.