---विज्ञापन---

Fittest actresses : उम्र बढ़ने के साथ-साथ और भी खूबसूरत हो रही हैं ये Actresses

Fittest actresses : बॉलीवुड और टेलीविजन में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्हें देखने के बाद लोग उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाते हैं। ये सभी एक्ट्रेसेस अपनी एक्टिंग के लिए फैंस के बीच काफी फेमस हैं। इसके साथ ही लोग इनके लुक्स के भी दीवाने हैं। कई बार तो ऐसा लगता है जैसे इन […]

Fittest actresses
Fittest actresses : बॉलीवुड और टेलीविजन में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्हें देखने के बाद लोग उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाते हैं। ये सभी एक्ट्रेसेस अपनी एक्टिंग के लिए फैंस के बीच काफी फेमस हैं। इसके साथ ही लोग इनके लुक्स के भी दीवाने हैं। कई बार तो ऐसा लगता है जैसे इन एक्ट्रेसेस की उम्र थम सी गई है। लोगों का ऐसा भी मानना है कि इन अभिनेत्रियों पर उम्र बढ़ने का कोई असर नहीं हो रहा। आइए जानते हैं उन हीरोइन के बारे में जो 40 की उम्र में भी दिखती हैं जवां।

सुष्मिता सेन हैं काफी खूबसूरत

हाल ही में सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘ताली’ रिलीज हुई है जिसे देखने के बाद हर कोई सुष्मिता सेन की जमकर तारीफ कर रहा है। सिर्फ एक्टिंग ही नहीं सुष्मिता की ब्यूटी की भी काफी चर्चाएं रहती हैं। एक्ट्रेस जिस भी ड्रेस को कैरी करती हैं उसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। 47 की उम्र में भी सुष्मिता सेन काफी यंग लगती हैं।

मलाइका अरोड़ा हैं ग्लैमरस

मलाइका अरोड़ा अपने ग्लैमरस लुक से खूब सुर्खियां बटोरती हैं। उनके अलग-अलग लुक्स को फैंस बेहद पसंद करते हैं। भले ही वो फिल्मों में उतनी एक्टिव न हो लेकिन इवेंट से लेकर शोज तक-उनका ग्लैमर अक्सर दिखाई दे जाता है। हर शो और इवेंट में वो अपनी स्टाइलिंग और ब्यूटी से खबरों के फ्रंट पेज पर रहती हैं। 49 को पार चुकी मलाइका खूबसूरती के मामले में कई एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं।

यंग दिखती हैं श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी की फिटनेस को देखकर कोई नहीं कह सकता कि उनकी उम्र 42 के पार है। लोग श्वेता तिवारी को उनकी बेटी पालक तिवारी की बहन बताते हैं। एक्ट्रेस का मानना है कि, अपने आपको फिट रखने के लिए हम सभी को बेहतरीन डाइट खानी चहिए। श्वेता तिवारी का उम्र से कम दिखने का राज है अच्छी डाइट।

शिल्पा शेट्टी हैं काफी हॉट

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी खूबसूरती और अपने बेहतरीन फिगर के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं जिन्हें सभी खूब पसंद करते हैं और अपना प्यार लुटाते हैं। लोगों का कहना है कि 48 के बाद भी शिल्पा काफी हॉट दिखती हैं।

जेनेलिया हैं बेहद चार्मिंग

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जेनेलिया देशमुख को काफी चार्मिंग और बबली एक्ट्रेस कहा जाता है। आज भी लोग जेनेलिया की एक्टिंग और उनके लुक्स के दीवाने हैं। एक्ट्रेस के लुक्स से उनकी उम्र  का पता नहीं चलता। जेनेलिया को कोई नहीं कह सकता कि उनकी उम्र ज्यादा है बल्कि उनके फैंस का मानना है कि 36 कि उम्र में भी एक्ट्रेस काफी छोटी दिखती है।

First published on: Aug 18, 2023 06:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.