---विज्ञापन---

गेम शो ‘पिरामिड’ से धूम मचाने वाली Super Model का हुआ निधन, पति ने दी जानकारी

Shelley Smith Death: फेमस एक्ट्रेस शेली स्मिथ (Shelley Smith) का बीते मंगलवार यानी 8 अगस्त को 70 साल की आयु में निधन हो गया। इस बात की जानकारी उनके पति पति माइकल मैगुइरे (Michael Maguire) ने एक फेसबुक वीडियो के जरिये दी है। इस खबर के आते ही लोग गमगीन हो गए हैं। शेली की मौत […]

Shelley Smith Death, Hollywood, The Associates
Image Credit: Google

Shelley Smith Death: फेमस एक्ट्रेस शेली स्मिथ (Shelley Smith) का बीते मंगलवार यानी 8 अगस्त को 70 साल की आयु में निधन हो गया। इस बात की जानकारी उनके पति पति माइकल मैगुइरे (Michael Maguire) ने एक फेसबुक वीडियो के जरिये दी है। इस खबर के आते ही लोग गमगीन हो गए हैं। शेली की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट के बाद कोमा में जाने से मृत्यु होना बताया गया है। उन्हें इलाज के लिए  प्रेस्बिटेरियन अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी मौत हो गई। अब उनका परिवार इस बात से शोक में डूबा हुआ है।

यह भी पढ़ें:बॉलीवुड की इन 5 फिल्मों को कॉपी करने से नहीं रोक पाया हॉलीवुड! आप भी कह सकते हैं कॉपीकैट

 शेली स्मिथ के पति माइकल मैगुइरे जताया दुख

माइकल ने शेेली को याद करते हुए कहा कि- “शेली ने एक अविश्वसनीय जीवन जीया! हम सभी का दिल टूट गया है, लेकिन हम इतने भाग्यशाली भी हैं कि हमें इस खूबसूरत, बुद्धिमान, दयालु और अविश्वसनीय आत्मा ने छुआ है,’ उन्होंने अपने गम को छिपाते हुए कहा “ज़िंदगी कितनी छोटी है। हर सेकंड को महत्व दें और हर सेकंड को प्यार से भरें।”

Shelley Smith

Image Credit: Google

मॉडल के तौर पर की करियर की शुरुआत  (Shelley Smith Death)

शेली स्मिथ का जन्म साल 1952 में प्रिंस्टन, न्यू जर्सी में हुआ था। उन्होंने अपनी एजुकेशन कनेक्टिकट कॉलेज से पूरी की। इसके बाद साल 1970 में शेली ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की। लेकिन वो टीवी गेम शो सर्किट को होस्ट कर फेमस हो गईं। इस शो में उनका तेज तर्रार अंदाज सभी को बेहद पसंद आया।

Shelley Smith

Image Credit: Google

इस तरह की छोटे पर्दे पर काम की शुरुआत

आपको बता दें कि शेली ने साल 1979 में शॉर्ट, विल्फ्रेड हाइड-व्हाइट और एली मिल्स के साथ टीवी में काम करना शुरू किया। उन्हें टीवी सिटकॉम “द एसोसिएट्स” में एक तेज-तर्रार वॉल स्ट्रीट लॉ क्लर्क के रूप में छोटे पर्दे पर एक खास पहचान मिली।

Shelley Smith

Image Credit: Google

गेम शो ने दिलाई खास पहचान

शेली ने अपने करियर में कई टीवी शो और फिल्मों में गेस्ट अपिरियंस रोल अदा किए। हालांकि उन्हें बीते कुछ सालों से गेम शो की वजह से एक जाना पहचाना चेहरा बन गई थीं। इनमें “सुपर पासवर्ड,” “बॉडी लैंग्वेज” और डिक क्लार्क का “$10,000 पिरामिड” शामिल थे।

शेली के पति माइकल मैगुइरे ने उन्हें याद करते हुए कहा (Shelley Smith Death)

“उसे लोगों की मदद करना अच्छा लगता था। सबसे बढ़कर, उसने मेरी मदद की। उसने मुझे पहले से कहीं अधिक बेहतर इंसान बनाया। हमारी शादी बहुत अच्छी रही,” मैगुइरे ने कहा। “मुझे नहीं पता कि उसके बिना कैसे आगे बढ़ूं। लेकिन मुझे पता है कि हमारे बीच एक अविश्वसनीय रिश्ता था, और यह उतना ही पवित्र था जितना कुछ भी हो सकता है।”

First published on: Aug 13, 2023 09:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.