---विज्ञापन---

देसी गर्ल Priyanka Chopra के पति Nick Jonas परफॉर्म करते हुए गिरे, मुंह से निकला Ouch…

Nick Jonas: बॉलीवुड की देसी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति  निक जोनस (Nick Jonas) एक बार फिर से छा गए हैं। इन दिनों निक अपने भाइयों (Jonas Brothers) के साथ ‘द टूर’ के कॉन्सर्ट्स कर रहे हैं जिसमें अलग-अलग शहरों में जाकर वो अपने गानों से लोगों को दीवाना बना रहे हैं। इस कॉन्सर्ट […]

 Nick Jonas, Priyanka Chopra, Jonas Brothers
Image Credit: Instagram

Nick Jonas: बॉलीवुड की देसी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति  निक जोनस (Nick Jonas) एक बार फिर से छा गए हैं। इन दिनों निक अपने भाइयों (Jonas Brothers) के साथ ‘द टूर’ के कॉन्सर्ट्स कर रहे हैं जिसमें अलग-अलग शहरों में जाकर वो अपने गानों से लोगों को दीवाना बना रहे हैं। इस कॉन्सर्ट में फैंस की भीड़ देखते ही बन रही है। हाल ही में जोनास ब्रदर्स बोस्टन, मैसाचुसेट्स के टीडी गार्डन में परफॉर्म कर रहे थे, इसी दौरान वो अचानक से अपना बैलेंस खो बैठे और स्टेज पर ही गिर पड़े और उनके मुंह से निकला आउच। ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: कॉन्सर्ट के दौरान दर्शक ने Nick Jonas के ऊपर फेंकी ब्रा, यूजर ने लिखा- यह बहुत शर्मनाक है

गाते -गाते गिर पड़े निक  (Nick Jonas)

दरअसल ‘द टूर’ के बोस्टन कॉन्सर्ट में निक ब्रदर्स ने धूम मचाई हुई है। निक को लेकर आए दिन कोई न कोई ऐसी खबर आती रहती है जो फैंस को हैरान कर देती है। बीते दिनों खबर आई थी की कॉन्सर्ट के दौरान एक महिला प्रशंसक ने निक के ऊपर अपना इनरवियर फेंक दिया था। वहीं अब खबर आ रही है कि वो गाने गाते गाते अपना बैलेंस खो बैठे और स्टेज पर ही गिर पड़े।

हालांकि निक को गिरता हुआ देखकर सिक्योरिटी गार्ड मदद के लिए आया लेकिन निक तुरंत ही उठ गए और अपना गाना कंटिन्यू कर दिया। हां जब वो गिरे तो उनके मुंह से निकली आउच की आवाज तो सबने सुन ही ली थी। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वर्ल्ड टूर सेलिब्रेट की माता-पिता की वेडिंग ऐनिवर्सरी

बताते चलें कि इस ‘द टूर’ के कॉन्सर्ट के दौरान पूरा जोनस परिवार साथ में ही दिखा। जिसमें देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, मालती मैरी, सोफी टर्नर के अलावा माता-पिता और बाकी परिवार साथ में ही दिखा। इस दौरान पूरी फैमिली में जश्न का माहोल देखने को मिला, उन्होंने अपने माता-पिता डेनिस और केविन जोनास की शादी की सालगिरह भी सेलिब्रेट की।

First published on: Aug 17, 2023 06:21 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.