---विज्ञापन---

सिनेमा जगत से फिर आई मनहूस खबर, इस मशहूर एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

NCIS Star David McCallum Passes Away: फेमस स्कॉटिश एक्टर और संगीतकार डेविड मैकुलम (David McCallum) के लिए एक बुरी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके चाहने वालों गहरा सदमा लगेगा। NCIS स्टार डेविड मैकुलम (David McCallum) ने 90 साल की उम्र में दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। एक्टर के निधन […]

Mr McCallum
pic credit: Google

NCIS Star David McCallum Passes Away: फेमस स्कॉटिश एक्टर और संगीतकार डेविड मैकुलम (David McCallum) के लिए एक बुरी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके चाहने वालों गहरा सदमा लगेगा। NCIS स्टार डेविड मैकुलम (David McCallum) ने 90 साल की उम्र में दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। एक्टर के निधन की खबर से सिनेमा जगत में मातम पसर गया है और सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है।

यह भी पढ़ें: दिलीप कुमार के निधन के दो साल बाद बहन की भी हुई डेथ, महबूब स्टूडियो में होंगे अंतिम दर्शन

बेटे ने कही ये बात (NCIS Star David McCallum Passes Away)

अभिनेता के अचानक निधन से उनके फैंस को झटका लगा है। बता दें कि डेविड मैकुलम (David McCallum)का निधन बीते दिन 25 सितंबर को न्यूयॉर्क में हुआ। वहीं, एक्टर की मौत पर उनके बेटे पीटर मैकुलम ने अपने पिता के बारे में कहा कि ‘वह एक बेहद ईमानदार इंसान थे और साथ ही वह एक बेहतरीन पिता भी थे। उन्होंने हमेशा अपने परिवार को पहले रखा है।’ हिट सीबीएस टीवी कार्यक्रम ‘एनसीआईएस’ में एक रोगविज्ञानी के किरदार में डेविड (David McCallum) ने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी।

इस शो ने बनाया था स्टार(NCIS Star David McCallum Passes Away)

वैसे तो मैकुलम ने कई फिल्मों और शोज में काम किया था लेकिन अमेरिकी टेलीविजन सीरीज NCIS को उन्हें खास पहचान मिली थी। इसी शो ने डेविड मैकुलम (David McCallum) को स्टार बना दिया था। इस टेलीविजन सीरीज (NCIS) में उन्होंने Dr. Donald “Ducky” Mallard का किरदार निभाया था। बताते चले कि डेविड मैकुलम(David McCallum)का जन्म साल 1993 में ग्लासगो, स्कॉटलैंड में हुआ था। उन्होंने कई बेहतरीन रोल निभाए है जिनके जरिए वो हमेशा अपने फैंस के दिलों में जिंदा रहेंगे।

First published on: Sep 26, 2023 10:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.