Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

ब्राउन कार्पेट पर पति ट्रेविस के साथ कोजी हुईं काइली जेनर, देखिए तस्वीरें

- Advertisement -

हॉलीवुड की सुपर हॉट मॉडल और बिजनेस वुमन काइली जेनर अक्सर अपनी हॉटनेस के चलते मीडिया में आई रहती हैं। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड में भी उनके करोड़ों फैन हैं। अक्सर काइली अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं।


हाल ही में काइली की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। दररअसल, ये फोटो नेटफ्लिक्स के सांता मोनिका प्रीमियर के मौके की हैं इस मौके पर काइली अपने पति ट्रेविस स्कॉट और 18 महीने की बेटे स्टॉर्मी वेबस्टर के साथ ब्राउन कार्पेट पर उतरी थी। इस मौके पर काइली बैकलेस स्किनटाइट व्हाइट ड्रेस में बेहद बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज में नजर आई। इसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअप, पोनीटेल और उनकी कातिलाना अदाओं ने उनके लुक को पूरा किया। तो वहीं पति ट्रेविस ब्राउन पैंटसूट में नजर आए।

इस मौके पर ये कपल रोमाटिक होता नजर आया। प्रीमियर के दौरान काइली ब्राउन कार्पेट पर ये कपल एक-दूसरे के साथ कोजी नजर आया। तस्वीरों में ये लवबर्डस सरेआम लिपलॉक करते हुए नजर आए। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस इन फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि काइली उन टीवी सेलिब्रिटी में से एक हैं जिन्होंने टीवी की दुनिया में तो नाम कमाया ही, साथ ही सोशल मीडिया पर भी छाई रहीं। इंस्टाग्राम सेन्सेशन जेनर के लाखों चाहने वाले हैं, वे अपनी पसंदीदा सेलिब्रिटी की तस्वीरों को इंतजार में होते हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 124 मिलियन फॉलोअर्स हैं।  

हाल ही में काइली ने अपनी बेटी को लेकर खुलासा किया है। वो अपनी 18 महीने की बेटी स्टोर्मी को ज्यादा स्मार्ट समझती हैं। काइली ऐसा इस लिए मानती हैं क्योंकि उनकी बेटी वह हर रोज एक नया शब्द कहती है। काइली ने ईऑनलाइन डॉट कॉम को बताया, “वह हर रोज एक नया शब्द कहती है। आज सुबह उसने ट्रैम्पोलाइन कहा। मैंने कहा कि तुम्हें कैसे पता कि ट्रैम्पोलाइन कैसे कहते हैं? तुम महज डेढ़ साल की हो। वह बहुत स्मार्ट है।

- Advertisement -

Latest Posts