---विज्ञापन---

हॉलीवुड एक्टर की फेरारी कार का हुआ एक्सीडेंट, हादसे में बाल-बाल बचे अभिनेता

Michael B Jordan Car Accident:अमेरिकी एक्टर और निर्देशक ‘माइकल बी जॉर्डन’ (Michael B Jordan) का शनिवार की रात 2 दिसंबर 2023 को लॉस एंजिल्स में एक्सीडेंट हो गया। हालांकि इस दुर्घटना में उन्हें कोई हानि नहीं पहुंची लेकिन उनके चाहने वाले चिंतित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने अपनी फरारी से खड़ी कार को टक्कर […]

 Actor Michael B Jordan, Hollywood News

Michael B Jordan Car Accident:अमेरिकी एक्टर और निर्देशक ‘माइकल बी जॉर्डन’ (Michael B Jordan) का शनिवार की रात 2 दिसंबर 2023 को लॉस एंजिल्स में एक्सीडेंट हो गया। हालांकि इस दुर्घटना में उन्हें कोई हानि नहीं पहुंची लेकिन उनके चाहने वाले चिंतित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने अपनी फरारी से खड़ी कार को टक्कर मार दी, जिससे कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जॉर्डन के एक करीबी सूत्र के अनुसार, कार दुर्घटना के बाद अभिनेता ठीक हैं और उन्हें कोई चोट नहीं आई है, और वह सावधानी के कारण रविवार की रात अकादमी संग्रहालय गाला में शामिल नहीं हुए।

यह भी पढ़ें: ‘कड़क सिंह’ को लेकर पंकज त्रिपाठी का खुलासा, बोले ‘इसे बनाना मुश्किल था

पुलिस का रिएक्शन आया सामने (Michael B Jordan Car Accident)

खबरों के अनुसार, माइकल बी जॉर्डन का शनिवार को एक्सीडेंट हुआ, लेकिन वो पूरी तरह से ठीक हैं। लॉस एंजेलिस पुलिस विभाग ने घटना की जांच करते हुए अपनी रिएक्शन दिया है। पुलिस के अनुसार, एक्टर के शराब या और कोई नशे करने के संकेत नहीं मिले हैं। वहीं ये भी पता चला है कि, अभी तक न तो एक्टर ने कोई बात की है और न ही दूसरी कार के मालिक ने कोई शिकायत दर्ज की है। पता हो कि, ये दुर्घटना शनिवार रात करीब 11:30 बजे सनसेट बुलेवार्ड, एलए के एक व्यस्त सेक्शन पर हुई।

कार की हालत हुई खराब

हालांकि ये अच्छी बात है कि, इस एक्सीडेंट में किसी के चोटिल होने की खबर नहीं है। लेकिन इस हादसे में कथित तौर पर 430,000 डॉलर की कीमत वाली शानदार ‘फेरारी’ एक्सीडेंट में पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो गई।

शनिवार को हादसा हुआ और रविवार को एक्टर ने अमेरिका में हो रहे गाला समारोह में हिस्सा लिया।

वर्क फ्रंट (Michael B Jordan Car Accident)

बताते चलें कि एक्टर ‘माइकल ब्लैक पैंथर’, ‘द क्रीड फ्रैंचाइजी’, ‘जस्ट मर्सी और स्पेस जैम: ए न्यू लिगेसी जैसी कई परियोजनाओं का हिस्सा रहे हैं। माइकल की ब्रेकआउट भूमिका फिल्म फ्रूटवेल स्टेशन में थी।

उन्होंने रयान कूगलर द्वारा निर्देशित 2013 की फिल्म में वास्तविक जीवन के ऑस्कर ग्रांट की भूमिका निभाई।

First published on: Dec 05, 2023 10:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.