Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

आएगा ‘जोकर’ का सिक्वल, वॉकिन फीनिक्स ने 367 करोड़ की डील की साइन ?

- Advertisement -

हॉलीवुड की फिल्म ‘जोकर’ 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर मूवी थी। इस फिल्म ने दुनियाभर के मूवी लवर्स को एक बेहतरीन सिनेमा देखने का मौका दिया था। जहां दर्शकों ने फिल्म ‘जोकर’ के एक्टर वॉकिन फीनिक्स को खूब प्यार दिया। जिसके बाद अब खबर है कि जोकर का सीक्वल भी आने वाला है। रिपोर्ट्स हैं कि वॉकिन को जोकर के सीक्वल्स के लिए 50 मिलियन डॉलर यानी 367 करोड़ की डील ऑफर की गई है। इस फिल्म का निर्देशन टॉड फिलिप्स ने किया था।

इस फिल्म के सीक्वल को लेकर फिल्म के निर्देशक, एक्टर और प्रोड्यूसर ने पहले से कोई प्लान नहीं किया था। लेकिन फिल्म को मिली आपर सफलता के बाद वॉकिन और टॉड दोनों ही फिल्म के सिक्वल के ओर हिंट दे रहे हैं। वॉकिन फीनिक्स ने फिल्म में अपनी दमदार अदाकरी के लिए अकेडमी अवॉर्ड जीता था। ऑस्कर 2020 में इसे 11 अलग-अलग कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था। मुताबिक वॉकिन फीनिक्स ने पहले जोकर को एक स्टैंड अलोन फिल्म की तरह देखा था। लेकिन अब उनकी सोच बदल गई। पिछले साल हुए विवादों के बावजूद वे इस किरदार को दोबारा पर्दे पर निभाना चाहते हैं।


फिल्म से जुड़े सूत्रों की मानें तो अब इस फिल्म पर काम तेज हो गया है। स्क्र‍िप्ट्स लिखे जा रहे हैं और वॉकिन इसमें बहुत व्यस्त हैं। निर्देशक टॉड फिल‍िप्स, एक्टर वॉकिन फीनिक्स और प्रोड्यूसर ब्रैडली कूपर के साथ लॉन्ग टर्म कमिटमेंट के तहत वे अगले चार सालों में जोकर के दो सीक्वल्स लाने की सोच रहे हैं। वाकई इस फिल्म का दर्शकों के पास एक बार फिर लौटकर आना  बहुत ही कमाल का होगा। इस फिल्म को लेकर आप कितना उत्साहित हैं हमें कमेंट बॉक्स में बताना मत भूलियेगा।

- Advertisement -

Latest Posts