---विज्ञापन---

VIDEO- ‘एंग्री बर्ड्स 2’ का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज, कपिल-कीकू और अर्चना की आवाज ने किया जादू

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा के साथ साथ और वजहों से भी सुर्खियों में रहते हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि कपिल शर्मा जल्द ही एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट से अपना डेब्यू करेंगे। दरअसल कपिल को लेकर कहा गया था कि वो हॉलीवुड फिल्म एंग्री बर्ड्स 2 में अपनी आवाज […]

Edited By : | Updated: Jul 29, 2019 13:05
Share :

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा के साथ साथ और वजहों से भी सुर्खियों में रहते हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि कपिल शर्मा जल्द ही एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट से अपना डेब्यू करेंगे। दरअसल कपिल को लेकर कहा गया था कि वो हॉलीवुड फिल्म एंग्री बर्ड्स 2 में अपनी आवाज देते हुए नजर आएंगे। कपिल ने खुद इस बात की जानकारी दी थी। कहा गया था कि कपिल हिंदी वर्जन में रेड के रोल को अपनी आवाज देंगे। इसके बाद खबर आई थी कि हिंदी वर्जन में कपिल के अलावा उन्हीं के शो के कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह भी फिल्म में अन्य किरदारों को अपनी आवाज देते हुए नजर आएंगे। 

अब लीजिए आखिरकार फिल्म का ट्रेलर आ गया है औऱ कपिल की आवाज भी सुनने को मिल गई है। ट्रेलर में कीकू शारदा और कपिल शर्मा की आवाज को सुनना मजेदार लग रहा है। कपिल और कीकू के साथ साथ अर्चना की आवाज भी मजेदार है। यहां भी कपिल औऱ कीकू की नोंक झोंक नजर आ रही है। ट्रेलर देखने में काफी फनी और दिलचस्प है। कपिल शर्मा ने रेड के किरदार को अपनी आवाज दी है तो नहीं कीकू शारदा ने लियोनॉर्ड के रोल को अपनी आवाज दी है। 

इसके साथ ही अर्चना ने जेट के रोल को अपनी आवाज दी है। इस प्रोजेक्ट पर अर्चना ने कहा कि, मैं एनिमेटेड फिल्मों की बहुत बड़ी फैन हूं और 'एंग्री बर्ड्स' मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। अर्चना ने आगे कहा, जेटा के किरदार को आवाज देना और इस तरह के एक बड़े मनोरंजन का हिस्सा होना सौभाग्य की बात है।

 मेरे परिवार और प्रशंसकों द्वारा 'एंग्री बर्ड्स 2' में मुझे सुनने और कपिल शर्मा परिवार के साथ फिर से जुड़ने का मुझे इंतजार है। फिल्म के इंग्ल‍िश वर्जन में कॉमेडियन-एक्टर बिल हैडर ने लियोनॉर्ड के कैरेक्टर को आवाज दी है।

 एंग्री बर्ड 2 साल 2016 में आई एंग्री बर्ड का सीक्वल है। फिल्म को थ्योरप वैन ओरमन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 23 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा।

First published on: Jul 29, 2019 01:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.