---विज्ञापन---

गोरी नागोरी ने Ghungroo सॉन्ग पर मटकाई ऐसी कमर, Video देख नाच उठे बूढ़े

  सपना चौधरी ने अपने डांस से देशभर को अपना दीवाना बनाया हुआ है। सपना की तरह ही उनकी हमशक्ल कहलाने वाली देसी क्वीन गोरी नागोरी भी अपने डांस से गर्दा मचा देती हैं। गोरी का डांस हर किसी को अपने इशारों में नाचने पर मजबूर कर देता है और उनकी ठुमके तो जवान क्या […]

Gori Nagori new video
pic credit: Google

  सपना चौधरी ने अपने डांस से देशभर को अपना दीवाना बनाया हुआ है। सपना की तरह ही उनकी हमशक्ल कहलाने वाली देसी क्वीन गोरी नागोरी भी अपने डांस से गर्दा मचा देती हैं। गोरी का डांस हर किसी को अपने इशारों में नाचने पर मजबूर कर देता है और उनकी ठुमके तो जवान क्या बुढ़ों को भी नाचने पर मजबूर कर देता है। गोरी की लंबी फैन फॉलोइंग है और वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: Amrapali Dubey की बदल गई पूरी काया, तस्वीरें देख मुंह से निकलेगा हाय रामा!

गोरी नागोरी का डांस (Haryanvi Dancer Gori Nagori)

गोरी नागोरी अपने देसी डांस स्टाइल के लिए काफी मशहूर हैं और अक्सर अपने डांस वीडियो के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं। गोरी ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पीच कलर के शरारा सूट पहने शानदार डांस करती दिखाई दे रही हैं। सूट के साथ फुल मेकअप और कानों में बड़े-बड़े झूमके और बड़ा-सा मांगटीका पहने गोरी नागोरी अपने किलर लुक से कहर ढ़ा रही हैं। इस वीडियो में वो ‘घुंघरू टूट जावेगा’ गाने पर डांस का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं।

डांस ने बनाया दीवाना(Haryanvi Dancer Gori Nagori)

गोरी नागोरी के डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी गोरी के डांस वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा चुके हैं। खासतौर पर उनकी कातिलाना अदाएं देखकर तो लोग उन पर अपना दिल हार जाते हैं और उनके वीडियो की जमकर तारीफ करते हैं। गोरी नागोरी की दिन प्रतिदिन पॉपुलैरिटी सपना चौधरी के बराबर होती जा रही है।

हरियाणा की शकीरा (Haryanvi Dancer Gori Nagori)

बता दें कि डांसर गोरी नागोरी बचपन से ही डांस की बहुत शौकीन रही हैं। यही वजह है कि डांसर महज 9 साल की उम्र से डांस कर रही हैं। गोरी नागोरी की इंस्पिरेशन शकीरा हैं इसलिए वो हमेशा से उनकी जैसी डांसर बनना चाहती हैं और वो अक्सर उनके डांस स्टेप्स फॉलो करती हैं। सपना चौधरी से भी ज्यादा आज गोरी नागोरी के देसी अंदाज के लोग दीवाने है और इसी वजह से उन्हें ‘हरियाणा की शकीरा’ भी कहा जाता है। गोरी नागोरी सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि अब पूरे देश में नाम कमा रही हैं।

First published on: Oct 01, 2023 06:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.