---विज्ञापन---

Sapna Choudhary New Song: सपना चौधरी के नए हरियाणवी गाने ने मचाई धूम, रिलीज होते ही यूट्यूब पर छाया

Sapna Choudhary New Song: सपना चौधरी का नया गाना 'हवेली' आउट हो गया है जिसमें वो देसी अवतार में ठूमके लगा रही हैं।

Sapna Choudhary's new song
image credit: google

Sapna Choudhary New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के देशभर में चर्चे हैं। ऐसा कोई नहीं है जिसने सपना के गाने पर डांस न किया हो। सपना के डांस की तुलना लोग फिल्मी हसीनाओं से करने लगे हैं और उनके ठुमके लोगों को झूमने पर मजबूर कर देती हैं। स्टेज पर आते ही सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने ठुमकों से आग लगा देती हैं, जिसके लोग दीवाने हो जाते हैं। हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी का नया गाना इंटरनेट पर आते ही छा गया है।

यह भी पढ़ें: बोल्ड से लेकर लेस्बियन कंटेंट की वजह से इंडिया में हुईं बैन, OTT पर धूम मचा रही हैं ये फिल्में

सपना चौधरी का न्यू सॉन्ग (Sapna Choudhary New Song)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया गाना ‘हवेली’ (Haveli) आउट हो गया है जिसमें लहंगा-चोली पहने सपना के जोरदार ठूमकों ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। उनके नए गाने ने आते ही इंटरनेट पर धूम मचा दी है और लोग इस गाने में एक बार फिर सपना के देसी अंदाज पर लट्टू हो गए हैं। इस नए गाने में लोग सपना के डांस मूव्स से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। आमीन बड़ौदी के साथ सपना की केमिस्ट्री आग लगा रही है और लोगों को बहुत पसंद भी आ रही है।

नए गाने ने जीत लिया दिल(Sapna Choudhary New Song)

सपना के हर गाने की तरह उनके इस गाने को भी लोग खूब प्यार दे रहे हैं और वीडियो एक दिन में ही 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। सपना के इस नए गाने का टाइटल ‘हवेली’ है और इस न्यू हरियाणवी सॉन्ग के सिंगर संदीप सुरीला हैं और उनकी आवाज का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस गाने में डांसर जमकर कमर मटकाती हुई नजर आ रही हैं और साथ में आमीन भी काफी जच रहे हैं।

लोगों ने की खूब तारीफ (Sapna Choudhary New Song)

सपना चौधरी के इस वीडियो को यूट्यूब पर VATS RECORDS नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। यूजर्स इस वीडियो पर लाइक्स के साथ-साथ कमेंट भी कर रहे हैं। फैंस को उनका ये डांस इतना पसंद आ गया है कि वो तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘इस गाने को आप बार-बार सुन सकते हैं।’ एक अन्य यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘बहुत प्यारा गाना, बहुत अच्छे बोल और बहुत अच्छा संगीत।’ लोग गाने की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और खूब प्यार लुटा रहे हैं।

First published on: Nov 20, 2023 05:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.