---विज्ञापन---

Sunny Leone के कातिलाना Outfits को देख उड़ जाएंगे होश, किलर लुक्स से गिराई बिजलियां

Sunny Leone outfits: सनी लियोनी (Sunny Leone) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। वो अपने बेहतरीन डांस के लिए और अपने बोल्ड लुक्स के लिए जानी-जाती हैं। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। इसके साथ ही और उनका दिलकश अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है। वहीं आज हम […]

Sunny Leone outfits
Image Credit : Instagram

Sunny Leone outfits: सनी लियोनी (Sunny Leone) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। वो अपने बेहतरीन डांस के लिए और अपने बोल्ड लुक्स के लिए जानी-जाती हैं। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। इसके साथ ही और उनका दिलकश अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है। वहीं आज हम आपको उनके कुछ नेहतरीन लुक दिखने जा रहे हैं जिनमे सनी लियोनी का किलर अवतार देखने को मिल रहा है।

ग्रीन ड्रेस में लगी खूबसूरत (Sunny Leone outfits)

इस तस्वीर में सनी लियोनी (Sunny Leone) ने बेहद खूबसूरत आउटफिट पहना है, जिसमें वो बहुत ही स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही है। इस लुक में उनका हेयरस्टाइल भी काफी जच रहा है। इस लुक में एक्ट्रेस पर से नजरें हटाना बहुत मुश्किल है।

यह भी पढ़ें : Akshay Kumar का ‘Mission Raniganj’ से सामने आया शानदार लुक, इस दिन मचाने वाले हैं ट्रेलर से धमाल

अदाएं देख हो जाएंगे कायल (Sunny Leone outfits)

सनी लियोनी (Sunny Leone) अपनी इस ड्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं। उनके हर स्टाइल के साथ लोग उनकी फिटनेस के भी दीवाने हैं जिसे वो फॉलो भी करते हैं। एक्ट्रेस की ये ड्रेस लोगों को काफी पंसद आ रही है। सनी के मैकअप ने भी उनके इस लुक में चार चांद लगा दिए हैं।

मुस्कान ने लूटा फैंस का दिल

सनी लियोनी (Sunny Leone) इस तस्वीर में बेहद प्यारी लग रही हैं। इस ऑउटफिट के साथ उन्होंने कैप लगाई हुई है जो उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रही है। इसके साथ ही उनके चेहरे की स्माइल लोगों का दिल जीत रही है। एक्ट्रेस की इस तस्वीर को देखकर फैंस उनपर अपना दिल हार रहे हैं। इस लुक को आप कही घूमने के लिए आसानी से पहनकर जा सकती हैं।

इस लुक में लग रही हैं फरफेक्ट

सनी लियोनी (Sunny Leone) इस तस्वीर में ब्लैक कलर की दीप नैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप किया है। इस फोटो में वो कहीं और देखते हुए अदाओं के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। ऐसा पहली बार नहीं हैं। एक्ट्रेस अपने हर लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और उनका हर स्टाइल ट्रेंड करता है।

First published on: Sep 23, 2023 06:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.