---विज्ञापन---

Rashmika Mandanna Cute Looks: रश्मिका मंदाना के क्यूट लुक चुरा लेते हैं फैंस का दिल, देखें तस्वीरें

Rashmika Mandanna Cute Looks: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को यूं ही नेशनल क्रश नहीं कहा जाता। अपनी अदाओं और फैशन सेंस से रश्मिका लाखों फैंस के दिल को धड़का देती हैं। अपनी एक्टिंग के साथ वो अपने स्टाइल से भी सभी को अपना दीवाना बना देती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती […]

Rashmika Mandanna Cute Looks: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को यूं ही नेशनल क्रश नहीं कहा जाता। अपनी अदाओं और फैशन सेंस से रश्मिका लाखों फैंस के दिल को धड़का देती हैं। अपनी एक्टिंग के साथ वो अपने स्टाइल से भी सभी को अपना दीवाना बना देती हैं।

वो अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। बात उनके फैंस की करें तो उसकी लिस्ट भी बहुत लंबी है। रश्मिका की क्यूटनेस पर करोड़ों लोग फिदा हैं। आज हम आपके लिए उनकी क्यूटनेस की एक झलक लेकर आ रहे हैं। आइए देखते हैं कुछ तस्वीरें।

यह भी पढ़ें:  साड़ी हो या सूट हर लुक में कहर बरपाती हैं आलिया भट्ट की सास नीतू कपूर

सूट लुक  Rashmika Mandanna Cute Looks

रश्मिका मंदाना का हर लुक बड़ा ही क्यूट होता है। इस फोटो में एक्ट्रेस ने पिंक कलर का बहुत ही सुंदर सा सूट पहना हुआ है। उनका सादगी भरा ये लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आता है। नो मेकअप, कानों में छोटे से पर्ल इयररिंग्स और माथे पर लाल टीका उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

Rashmika Mandanna

उनके इस लुक को लोग जी भरकर प्यार दे रहे हैं और हार्ट इमोजी सेंड कर रहे हैं।

फंकी लुक

एक्ट्रेस का ये फंकी लुक बेहद ही प्यारा लग रहा है। इस फोटो में उन्होंने रफ एंड टफ जींस के साथ फुल स्लीव्स का क्रॉप टॉप वियर किया हुआ है।

Rashmika Mandanna

व्हाइट शूज, ब्लैक गॉगल्स और नो मेकअप लुक पर फैंस अपना दिल हार रहे हैं।

क्यूट लुक

इस फोटो में रश्मिका मंदाना बहुत ही क्यूट लग रही हैं। हर कोई उनकी इसी मासूमियत पर अपना दिल हार रहा है।

Rashmika Mandanna

आंखों पर बड़ा सा चश्मा, ओवर साइज टी-शर्ट में उनका कूल लुक देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

यह भी पढ़ें: जन्नत जुबैर के एलिगेंट लुक देख हैरान हुए फैंस, हर कोई कर रहा है तारीफ

एथनिक आउटफिट लुक  Rashmika Mandanna Cute Looks

रेड कलर के इस आउटफिट में रश्मिका मंदाना बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक में उनकी क्यूट सी अदा सभी को उनका दीवाना बना रही है।

Rashmika Mandanna

वैसे तो एक्ट्रेस का हर लुक बहुत कमाल का होता है लेकिन बात एथनिक लुक में तो वो अपने हुस्न के जलवों से फैंस के रातों की नींद उड़ लेता है।

First published on: Jul 10, 2023 03:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.