---विज्ञापन---

Hina Khan Eid Looks: ईद पर दिखना है सबसे बेस्ट, फैशन आइकॉन हिना खान से ले स्टाइलिश टिप्स

Hina Khan Eid Looks: एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) को फैशन आइकॉन कहा जाता है। उनका हर लुक आज की युवा पीढ़ी के बीच काफी पॉपुलर है। हर कोई उनके फैशन सेंस को फॉलो करना चाहता है और अपने लुक को स्टाइलिश बनाना चाहता है। बहुत जल्द ईद आने वाली है इस मौके पर हर […]

Hina Khan Eid Looks: एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) को फैशन आइकॉन कहा जाता है। उनका हर लुक आज की युवा पीढ़ी के बीच काफी पॉपुलर है। हर कोई उनके फैशन सेंस को फॉलो करना चाहता है और अपने लुक को स्टाइलिश बनाना चाहता है। बहुत जल्द ईद आने वाली है इस मौके पर हर कोई चाहता है कि वो सबसे अच्छा दिखे।

अगर आप भी अपने लुक को बेस्ट बनाना चाहते हैं तो हिना खान के लुक्स से टिप्स ले सकती हैं। उनका हर लुक बेस्ट होता है। आज हम आपके लिए हिना खान के कुछ खास एलिगेंट लुक लेकर आ रहे हैं जो ईद के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन हैं।

यह भी पढ़ें: फैशन दीवा सोनम कपूर के एलिगेंट लुक जो हैं जरा हटके

पिंक सूट लुक Hina Khan Eid Looks

इस पिंक कलर के सूट में हिना खान बहुत सुंदर लग रही हैं। बहुत जल्द ईद आने वाली है इस मौके पर आप एक्ट्रेस के इस लुक को अपने लिए रिक्रिएट कर सकती हैं।

Hina Khan

आप जब इस लुक में सबके सामने आएंगी तो हर कोई आपकी तारीफ करेगा।

अनारकली सूट लुक

हिना खान के हर लुक बेस्ट होते हैं। ऐसे में आप आने वाली ईद के लिए हिना के इस लुक से टिप्स ले सकती हैं। इस व्हाइट कलर के अनारकली सूट में आप अपने आपको एलिगेंट लुक दे सकते हैं।

Hina Khan

लुक को कंप्लीट करने के लिए आप हैवी इयररिंग्स कैरी कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें: यामी गौतम के साड़ी लुक होते हैं बेस्ट, आप भी ले सकते हैं इंस्पिरेशन

ब्लू कलर सूट लुक 

ईद के मौके पर हर कोई चाहता है कि वो सबसे अलग और खूबसूरत लगे तो आप हिना खान से आइडिया ले सकती हैं। इस लाइट ब्लू कलर के सूट में वो बेहद अच्छी लग रही हैं।

Hina Khan

आप भी ईद के खास दिन पर अपने लुक को खास बनाने के लिए इस तरह के सूट कैरी कर सकती हैं।

शरारा सूट लुक Hina Khan Eid Looks

इन दिनों शरारा सूट ट्रेंड में है। अगर आप ईद के लिए कोई अच्छी से ड्रेस सर्च कर रहे हैं तो हम आपके लिए हिना के शरारा सूट लुक को लेकर आए हैं।

Hina Khan

इस ड्रेस को पहनकर आप सबसे अलग लगेंगी। आप अपनी पसंद के कलर का शरारा ले सकती हैं।

First published on: Jun 21, 2023 05:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.