---विज्ञापन---

Anushka Sharma के बाद एक और एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की खबर! बेबी बंप छिपाती नजर आईं हसीना

Yami Gautam Pregnancy Rumours: हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर कहा जा रहा था कि वो एक बार फिर मां बनने वाली हैं। वहीं अब इस लिस्ट में यामी गौतम (Yami Gautam ) का नाम भी जुड़ गया है। गॉसिप के गलियारों में खबर तेज है कि यामी जल्द मां […]

Yami Gautam Pregnancy Rumours
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Yami Gautam Pregnancy Rumours: हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर कहा जा रहा था कि वो एक बार फिर मां बनने वाली हैं। वहीं अब इस लिस्ट में यामी गौतम (Yami Gautam ) का नाम भी जुड़ गया है। गॉसिप के गलियारों में खबर तेज है कि यामी जल्द मां बनने वाली हैं। हालांकि अभी तक इस बात की एक्ट्रेस ने पुष्टि नहीं की है। खैर गॉसिप कहीं से भी शुरू हो लेकिन बात यामी के लुक से स्टार्ट होती है जब वो पिंक कलर के एथनिक में अपना बेबी बंप छिपाती नजर आई हैं। एक्ट्रेस के इस अंदाज को देख नेटिजेंस ने कयास लगाने शुरू कर दिया है कि वो जल्द मां बनने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan की Fighter ने लगाई लंबी छलांग

पिंक में यामी का लुक हुआ वायरल  (Yami Gautam Pregnancy Rumours)

बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस यामी गौतम का दिलकश अंदाज किसी का भी दिल चुरा सकता है। अदाकारा अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, अब एक बार वो फिर से एक्टिव नजर आ रही हैं। दरअसल इस बार वो अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। यामी गौतम अपने पति आदित्य धर हाल ही में साथ नजर आए। इस दौरान यामी पिंक कलर के एथनिक लुक में दिखाई दीं, जिसमें वो बेहद हसीन लग रही थीं। हालांकि नोट करने वाली बात ये है कि उस दौरान वो दुपट्टे से अपना बेबी बंप छुपाती नजर आईं।

फैंस ने दिए रिएक्शन

जब से सोशल मीडिया पर यामी गौतम का वीडियो वायरल हुआ है फैंस के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा- वो प्रेग्नेंट लग रही हैं, अगर हां तो मुबारक हो। एक और ने लिखा- सच्चा प्यार। एक और ने पूछा- क्या आप प्रेग्नेंट हैं? वहीं एक और ने पूछा कि- सच्चा प्यार। इसी तरह और भी कितने ही कमेंट्स आए हैं, जो एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं।

Yami Gautam Pregnancy Rumours

इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम स्क्रीन शॉट

इससे पहले कैटरीना कैफ भी रही चर्चा में  (Yami Gautam Pregnancy Rumours)

जहां पहले अनुष्का शर्मा के प्रेग्नेंट होने की खबरें गॉसिप के गलियारों में फैली हुई थी। उसके बाद कैटरीना कैफ के पोल्का ड्रेस लुक में उनके बेबी बंप को लेकर फैंस ने कह दिया था कि वो गर्भवती हैं, लेकिन ये सिर्फ अफवाह ही निकली। ऐसे में यामी गौतम जब तक खुद इस बात को कंफर्म न कर दे कि वो मां बनने वाली हैं, यकीन नहीं किया जा सकता।

First published on: Jan 27, 2024 07:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.