---विज्ञापन---

Hrithik Roshan की Fighter ने लगाई लंबी छलांग, जानें कैसा रहा दूसरे दिन का कलेक्शन

Fighter Box Office Day 2: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की ‘फाइटर’ (Fighter) ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है। 25 जनवरी को रिलीज हुई मूवी ने ओपनिंग डे पर 22 करोड़  से अपना खाता खोला। एरियल एक्शन थ्रिलर फाइटर में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान कर दिया। […]

Fighter Box Office Day 4
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Fighter Box Office Day 2: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की ‘फाइटर’ (Fighter) ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है। 25 जनवरी को रिलीज हुई मूवी ने ओपनिंग डे पर 22 करोड़  से अपना खाता खोला। एरियल एक्शन थ्रिलर फाइटर में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान कर दिया। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की मूवी का फैंस को कब से इंतजार था। फिल्म का ट्रेलर जैसे ही सामने आया दर्शकों का क्रेज भी बढ़ गया, जैसे ही एडवांस बुकिंग शुरु हुईं, कमाई का लेवल हाई होने लगा। अब फाइटर को पर्दे पर रिलीज हुए 2 दिन पूरे हो गए हैं। चलिए एक नजर डालते हैं फिल्म के कलेक्शन पर।

यह भी पढ़ें: ना अंकिता लोखंडे ना मुनव्वर फारूखी, Bigg Boss का विनर बनेगा घर का ये सदस्य!

कैसा रहा दूसरा दिन?  (Fighter Box Office Day 2)

250 करोड़ के बजट वाली फाइटर ने दुश्मनों के छक्के छुड़ाए हुए हैं। फिल्म की कमाई में दूसरे दिन उछाल देखा गया। हालांकि ओपनिंग डे पर मूवी ने उतना कलेक्शन नहीं किया जितने की अपेक्षा थी।

वहीं दूसरे दिन मूवी को 26 जनवरी का पूरा लाभ मिला और जमकर कमाई की। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फाइटर ने दूसरे दिन करीब 41.78 करोड़ की कमाई की है। अब फिल्म का कुल कलेक्शन 66. 38 करोड़ रुपये हो गया है।

वीकेंड पर होगी पैसों की वर्षा?

अब मेकर्स को वीकेंड के बहुत उम्मीदें है, क्योंकी इस बार लंबी छुट्टियां हैं। जी हां, 26 जनवरी को मिलाकर शनिवार और रविवार ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही फाइटर 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर सकती है। अब 2 दिन में 66 करोड़ कर लिया तो ये कोई बहुत मुश्किल टास्क तो है नहीं, बाकी वक्त ही बताएगा कि मूवी कितनी कमाई कर रही है।

Fighter

इमेज क्रेडिट: सैकनलिक

किसका क्या है किरदार?  (Fighter Box Office Day 2)

फाइटर को लेकर फैंस में लंबे समय से बज बना हुआ था। सभी को फिल्म का इंतजार था ,जो 24 जनवरी को पूरा हो गया। बताते चलें कि मूवी में ऋतिक रोशन स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी के किरदार में हैं। वहीं दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी का रोल निभा रही हैं।

बात अनिल कपूर के किरदार की करें तो वो ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी बने हैं। सबसे खास बात ये है कि मूवी में ऋतिक और दीपिका ने पहली बार स्क्रीन शेयर की है।

First published on: Jan 27, 2024 06:24 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.