---विज्ञापन---

महेश बाबू के सामने ठंडे पड़े विजय सेतुपति, जानें क्या रहा पांचवें दिन का कलेक्शन

Guntur Karam vs Merry Christmas Box Office Report: सिने प्रेमियों के लिए इन दिनों सिनेमाघरों में कई वैरायटी की फिल्में मौजूद हैं। जहां बॉलीवुड की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) में कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की जोड़ी फैंस को अच्छी लग रही है तो वहीं महेश बाबू (Mahesh Babu) […]

Guntur Karam vs Merry Christmas Box Office Report
इमेज क्रेडिट:गूगल

Guntur Karam vs Merry Christmas Box Office Report: सिने प्रेमियों के लिए इन दिनों सिनेमाघरों में कई वैरायटी की फिल्में मौजूद हैं। जहां बॉलीवुड की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) में कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की जोड़ी फैंस को अच्छी लग रही है तो वहीं महेश बाबू (Mahesh Babu) की ‘गुंटूर कारम’ (Guntur Karam) भी बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। दोनों ही फिल्मों ने 12 जनवरी को रिलीज होकर एक दूसरे को क्लैश किया था। अब इन फिल्मों को रिलीज हुए 5 दिन पूरे हो गए हैं। तो चलिए जानते हैं कि 5वें दिन कौन किस पर पड़ा भारी।

यह भी पढ़ें: छोटी उम्र में की एडल्ट मूवी, बिकिनी पहन मचाया गदर

मैरी क्रिसमस का मंगलवार को कैसा रहा हाल?  (Guntur Karam vs Merry Christmas Box Office Report)

पहले बात तक लेते हैं कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस की। एक थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर इस मूवी में दोनों की एक्टिंग ने फैंस का दिल जीत लिया। श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी इस मूवी ने 12 जनवरी को सिनेमाघरों में एंट्री मारी थी। फिल्म के रिव्यू जितने अच्छे आए थे, उतना दर्शकों की ओर से रिस्पॉन्स नहीं मिला।

अब जहां मूवी ने 2.45 करोड़ से ओपनिंग की थी वहीं अब 5वें दिन का भी कलेक्शन आ गया है। सैकनलिक की रिपोर्ट के अनुसार, मैरी क्रिसमस ने अपनी रिलीज के पांचवे दिन सिर्फ 0.99 करोड़ का कलेक्शन किया है।

गुंटूर कारम ने कितना किया कलेक्शन?  (Guntur Karam vs Merry Christmas Box Office Report)

वहीं अब बात साउथ की फिल्म गुंटूर कारम की करें तो ओपनिंग डे पर 41 करोड़ का कलेक्शन कर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था। महेश बाबू की इस मूवी का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है।

अब फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं तो चलिए जानते हैं इसने 5वें दिन कितना कलेक्शन कर अपने खाते का बैलेंस बढ़ाया। सैकनलिक की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने मंगलवार को 9.34 करोड़ का कलेक्शन किया।

First published on: Jan 17, 2024 07:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.