---विज्ञापन---

छोटी उम्र में की एडल्ट मूवी, बिकिनी पहन मचाया गदर, स्टोरी की डिमांड पर बोल्डनेस से भी नहीं किया परहेज

Nutan Bold Movie: आज के समय में फिल्में हों या वेब स्टोरी बिना इंटीमेट सीन के या किसिंग सीन के कम ही देखने को मिलती है। दरअसल दर्शकों की डिमांड को ध्यान में रखते हुए इन सींस को फिल्माया जाता है। लेकिन ऐसा नहीं है कि ये आज कल की फिल्मों में हो रहा है। […]

Nutan Bold Movie
इमेज क्रेडिट:E24 बॉलवुड

Nutan Bold Movie: आज के समय में फिल्में हों या वेब स्टोरी बिना इंटीमेट सीन के या किसिंग सीन के कम ही देखने को मिलती है। दरअसल दर्शकों की डिमांड को ध्यान में रखते हुए इन सींस को फिल्माया जाता है। लेकिन ऐसा नहीं है कि ये आज कल की फिल्मों में हो रहा है। इससे पहले भी हिंदी सिनेमा में कई एक्ट्रेसस ने बोल्ड सीन दे सभी को हैरान कर दिया था। इस लिस्ट में नूतन (Nutan) का भी नाम आता है, जिन्होंने 14 साल की उम्र में एक्टिंग शुरू कर दी थी। हालांकि छोटी उम्र में एक्टिंग करना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन एडल्ट फिल्म में काम करना बहुत बड़ी बात है। नाबालिग होने के कारण एक्ट्रेस को खुद अपनी फिल्म देखने के लिए सिनेमाघर में नहीं जाने दिया।

यह भी पढ़ें: एडल्ट फिल्मों को ‘Blue Film’ के नाम से ही क्यों जाना जाता है?

अपनी ही फिल्म को नहीं देख पाईं एक्ट्रेस  (Nutan Bold Movie)

नूतन ने 14 साल की उम्र में ही एडल्ट फिल्म कर सभी को हैरान कर दिया था। एक्ट्रेस की इस मूवी का नाम था ‘नगीना’ जो रोमांस और क्राइम सस्पेंस थ्रिलर मूवी थी। सेंसर बोर्ड ने इसे ए सर्टिफिकेट दिया था। ऐसे में जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी तो नूतन भी फिल्म देखने गईं।

Nutan

इमेज क्रेडिट: गूगल

लेकिन एक्ट्रेस को अंदर नहीं जाने दिया क्योंकि ये एक एडल्ट मूवी थी। नूतन ने वॉचमैन को बताया कि वो खुद फिल्म की हीरोइन हैं, फिर भी उन्हें अंदर नहीं जाने दिया और बिना फिल्म देखे उन्हें घर वापस आना पड़ा।

Nutan

इमेज क्रेडिट: गूगल

स्विमिंग सूट पहन उड़ाया गर्दा

साड़ी में लिपटी हुई सादगी की मूरत कही जाने वाली नूतन ने हर संजीदा रोल को बखूबी निभाया। पतली दुबली की एक्ट्रेस ने हर किरदार को ऐसे निभाया की वो यादगार बन गया। कई फिल्मों में साड़ी पहन सिंपल लुक से सभी के दिलों पर राज करने वाली अदाकारा ने फिल्म दिल्ली का ठग में स्विमिंग सूट भी पहना, जिसे देख दर्शकों के होश उड़ गए थे। दरअसल उस समय की फिल्मों में बोल्डनेस नहीं देखी जाती थी। इसके अलावा कई अन्य फिल्मों में भी एक्ट्रेस ने बोल्ड सींस दिए।

Nutan

इमेज क्रेडिट:गूगल

संजीव कुमार को क्यों जड़ा थप्पड़  (Nutan Bold Movie)

नूतन की सादगी को देखकर कोई भी उनका दीवाना बन जाता था। फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली अदाकारा की शादी नेवी ऑफिसर रजनीश बहल से हुई। हालांकि शादी के बाद उनका करियर खत्म नहीं हुआ और कई हिट फिल्में दी। इस दौरान अभिनेत्री का नाम कई एक्टर्स के साथ जोड़ा गया, जिसमें संजीव कुमार भी शामिल थे।

दोनों के रिश्तों की वजह से पति पत्नी में झगड़े होने लगे। एक दिन नूतन फिल्म के सेट पर बैठी थीं, और वहां रखी एक मैगजीन पढ़ रही थीं। इस मैगजीन में उनके और संजीव कुमार के अफेयर के बारे में लिखा गया था, जिसे पढ़ वो भड़क गईं और गुस्से में सेट पर ही मौजूद संजीव को थप्पड़ जड़ दिया।

First published on: Jan 16, 2024 08:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.