---विज्ञापन---

ED का बड़ा खुलासा! Jacqueline Fernandez पर Sukesh Chandrashekhar की सच्चाई और सबूत छुपाने के लगे आरोप

Sukesh Chandrashekhar Money Laundering Jacqueline Fernandez: (दीपक दूबे) बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें कम होने के बजाय बढ़ती ही जा रही है । जैकलीन द्वारा दिल्ली हाईकोर्ट में दायर प्राथमिकी को रद्द करने के लिए याचिका दायर की थी। ईडी ने इसपर अपना जवाब कोर्ट में देते हुए कहा कि सुकेश चंद्रशेखर […]

Sukesh Chandrashekhar money laundering
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Sukesh Chandrashekhar Money Laundering Jacqueline Fernandez: (दीपक दूबे) बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें कम होने के बजाय बढ़ती ही जा रही है । जैकलीन द्वारा दिल्ली हाईकोर्ट में दायर प्राथमिकी को रद्द करने के लिए याचिका दायर की थी। ईडी ने इसपर अपना जवाब कोर्ट में देते हुए कहा कि सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) द्वारा ठगी के रूप में अर्जित किए गए धन का इस्तेमाल जैकलीन ने किया। उन्हें यह बात अच्छी तरह से पता थी उसके बावजूद उन्होंने उन पैसों का इस्तेमाल अपने लिए किया। जब उनसे इस बाबत पूछताछ की गई तो उन्होंने यह बात छुपाई। जैकलीन को सुकेश के बारे और उसकी ठगी के बारे में पता सब कुछ था।

यह भी पढ़ें: फर्जी कास्टिंग कॉल को लेकर Salman Khan ने दी चेतावनी!

सुकेश ने जैकलीन को दिए थे महंगे गिफ्ट्स  (Sukesh Chandrashekhar Money Laundering Jacqueline Fernandez)

गौरतलब है कि 200 करोड़ ठगी मामले में महाठग सुकेश चंद्रशेखर जेल में बंद है। सुकेश ने जैकलीन को महंगे महंगे गिफ्ट, महंगी कार दी थी। इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। पता हो कि सुकेश ने दिल्ली के एक बड़े बिजनेसमैन की पत्नी के साथ 200 करोड़ रुपए की ठगी की थी।

जिस मामले में दिल्ली पुलिस की EOW के साथ साथ ईडी भी जांच कर रही। जैकलीन, नोरा फतेही से EOW ने 2023 में कई बार पूछताछ भी की थी कि सुकेश चंद्रशेखर ने कितने करोड़ के गिफ्ट, महंगी कार दिए थे।

जैकलीन ने बदले अपने बयान

ईडी ने कोर्ट को यह भी बताया कि जैकलीन ने पूछताछ के दौरान बार बार अपने बयानों को बदला है। एजेंसी के सामने सच्चाई को छुपाने की कोशिश की, जिसकी वजह से शक और मजबूत हो जाता है।

पहले तो सुकेश के बारे में जानने से मना किया था अपर सबूत पेश किए जाने के बाद जैकलीन ने माना था कि वो सुकेश को जानती है।

ईडी की जांच में ये बात आई सामने  (Sukesh Chandrashekhar Money Laundering Jacqueline Fernandez)

ईडी ने अपनी जांच के बाद यह भी खुलासा किया था कि सुकेश चंद्रशेखर से  5 करोड़ 71 लाख से जायदा के गिफ्ट लिए। बता दें कि इस बात के गवाह के रूप में सुकेश की साथी पिंकी ईरानी और फैशन डिजाइनर लिपाक्षी एलावादी हैं।

जैकलीन को पिंकी ईरानी से 2 करोड़ 66 लाख 77 हजार मिले जबकि लीपाक्षी के जरिए  3 करोड़ 4 लाख करोड़ मिले। सारे सबूत ईडी के पास मौजूद है, अब इस मामले की सुनवाई 15 अप्रैल को होगी।

गौरतलब है कि सुकेश समय समय पर जैकलीन को पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी के दौरान अपना बेहद करीबी बताता रहा है जबकि तिहाड़ जेल से चिट्ठी भी लिखता रहा है।

First published on: Jan 31, 2024 01:11 PM