---विज्ञापन---

फर्जी कास्टिंग कॉल को लेकर Salman Khan ने दी चेतावनी! दोषियों के खिलाफ करेंगे कानूनी कार्रवाई

Salman Khan Fake Casting Call: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अक्सर चर्चाओं में रहते हैं। बीते दिनों वो अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में थे, तो हाल ही में ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) को लेकर।  इस बार वो किसी फिल्म या शो की वजह से खबरों में नहीं हैं बल्कि […]

Salman Khan
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Salman Khan Fake Casting Call: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अक्सर चर्चाओं में रहते हैं। बीते दिनों वो अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में थे, तो हाल ही में ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) को लेकर।  इस बार वो किसी फिल्म या शो की वजह से खबरों में नहीं हैं बल्कि कारण कुछ और है। दरअसल एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक चेतावनी भरा पोस्ट जारी किया है। ये पोस्ट उन लोगों के लिए है जो सलमान खान प्रोडक्शन (salman khan production) के नाम पर फर्जी कास्टिंग कॉल कर रहे हैं। आइए खबर को विस्तार से जानते हैं।

यह भी पढ़ें: तेज स्पीड उड़ रही ‘Fighter’ की रफ्तार हुई कम

जारी किया ऑफिशियल बयान  (Salman Khan Fake Casting)

बता दें कि सलमान खान फिल्म की तरफ से सोशल मीडिया के ऑफिशियल अकाउंट से एक बयान जारी किया गया है। इसमें साफ तौर पर कहा गया है कि सलमान खान प्रोडक्शन कंपनी किसी भी तरह की कास्टिंग नहीं कर रहे हैं। न ही कोई कास्टिंग का फ्यूचर प्लान है। पोस्ट में ये भी लिखा था कि अगर कोई उनके नाम का गलत इस्तेमाल करते हुए पकड़ा गया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

क्या लिखा है पोस्ट में?

सलमान खान के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए पोस्ट में लिखा था ये साफ करना है कि न तो सलमान खान और न ही उनके प्रोडक्शन ने अभी और फ्यूचर में किसी भी प्रकार की कास्टिंग करने का कोई निर्णय नहीं लिया है। इसके अलावा न ही किसी भी कास्टिंग एजेंट को काम पर रखा है।

Salman Khan Films

इमेज क्रेडिट: X स्क्रीन शॉट

ऐसे में कृपया कर किसी भी प्रकार के कॉल, ईमेल और मैसेज पर विश्वास न करें। साथ ही उन्होंने आगे लिखा कि अगर ऐसा करते हुए कोई पाया गया तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इससे पहले भी दी चेतावनी  (Salman Khan Fake Casting)

ये पहली बार नहीं है जब सलमान खान प्रोडक्शन हाउस ने ऐसा चेतावनी वाला पोस्ट शेयर किया हो। इससे पहले बीते साल जुलाई में भी इसी प्रकार का पोस्ट जारी किया गया था।

 

First published on: Jan 31, 2024 11:12 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.