---विज्ञापन---

‘डंकी’ या ‘सालार’ मंडे टेस्ट में कौन पास कौन फेल, जानें किसने किया कितना कलेक्शन

Dunki Vs Salaar Box Office Collection: साल 2024 की शुरुआत हो चुकी है, लेकिन अभी भी बॉक्स ऑफिस पर 2023 से लास्ट में रिलीज हुई फिल्मों का पहरा है। साउथ के एक्टर प्रभास की ‘सालार’ ने 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। वहीं एक दिन पहले यानी 21 दिसंबर को शाहरुख खान की […]

Shahrukh Khan Dunki Prabhas Salaar
'डंकी' और 'प्रभास' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Dunki Vs Salaar Box Office Collection: साल 2024 की शुरुआत हो चुकी है, लेकिन अभी भी बॉक्स ऑफिस पर 2023 से लास्ट में रिलीज हुई फिल्मों का पहरा है। साउथ के एक्टर प्रभास की ‘सालार’ ने 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। वहीं एक दिन पहले यानी 21 दिसंबर को शाहरुख खान की ‘डंकी’ ने अपनी धांसू एंट्री मारी थी। दोनों ही फिल्मों का ट्रेलर जब सामने आया तो फैंस में मूवी को लेकर उत्साह बढ़ गया। अब ‘डंकी’ को रिलीज हुए 19 दिन हो गए हैं तो ‘सालार’ को 18 दिन हो गए हैं। आइए दोनों ही फिल्मों के लेटेस्ट कलेक्शन पर एक नजर डालते हैं।

यह भी पढ़ें: आने वाले सालों में करियर बदल सकती हैं Kangana Ranaut!

मंडे को कैसा रहा ‘डंकी’ का कलेक्शन

ये कहना कि शाहरुख खान के लिए साल 2023 लकी रहा है गलत नहीं होगा। एक साल में 2 हिट देने वाले एक्टर की तीसरी फिल्म ‘डंकी’ भी बॉक्स ऑफिस पर पैर जमाए खड़ी हुई है। अब फिल्म को रिलीज हुए 19 दिन पूरे हो गए हैं तो इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।

सैकनलिक की रिपोर्ट के अनुसार 19वें दिन 3.3 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो वो 440 करोड़ के करीब है।

‘सालार’ ने छापे कितने नोट?

साउथ के एक्टर प्रभास की ‘सालार’ का क्रेज भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म को मूवी फैंस बेहद पसंद आ रही है यही वजह है कि वर्किंग डे पर भी मूवी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। नील प्रशांत की एक्शन से भरपूर मूवी ने ओपनिंग डे पर 90 करोड़ का कलेक्शन कर सभी को हैरान कर दिया था।

अब फिल्म को रिलीज हुए 18 दिन हो गए हैं। फिल्म का लेटेस्ट कलेक्शन भी सामने आ गया है। सैकनलिक की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने 1.4 करोड़ का कलेक्शन किया है।

‘डंकी’ की स्टारकास्ट  (Dunki Day 19 Box Office Collection)

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी ‘डंकी’ में शाहरुख खान लीड रोल में नजर आए हैं। इसके अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल,

बोमन ईरानी, सतीश शाह, अनिल ग्रोवर और विक्रम कोचर जैसे दिग्गज स्टार्स ने अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है। हालांकि विक्की कौशल का छोटा सा रोल है लेकिन बहुत ही दमदार है।

‘सालार’ की स्टारकास्ट

‘सालार’ का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है। बात फिल्म की स्टारकास्ट की करें तो इसमें प्रभास के अलावा श्रुति हासन, जगपति बाबू, पृथ्वीराज सुकुमारन, टीनू आनंद, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी के अलावा भी कई कलाकार हैं।

First published on: Jan 09, 2024 06:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.