---विज्ञापन---

क्या सच में Seema Haider के साथ हुई मारपीट? यूट्यूबर ने सामने आकर बताई सच्चाई

Seema Haider Reveal Truth: सीमा हैदर जो अक्सर खबरों में छाई रहती हैं, एक बार फिर से एक वायरल वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं, ये मामला मारपीट का है, जिसका डीपफेक वीडियो बनाया गया है। अब सीमा ने इस वीडियो की सच्चाई बता दी है।

Seema Haider
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Seema Haider Reveal Truth: पाकिस्तान से भारत आकर नोएडा के सचिन मीणा (Sachin Meena) से शादी करने वाली सीमा हैदर (Seema Haider) अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में छाई रहती है। अब एक बार फिर से वो खबरों में छा गई हैं, दरअसल उनके साथ मारपीट की बात सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर अफवाह है कि पाकिस्तान के कुछ यूट्यूबर्स ने सीमा का टीपफेक बनाया है। इसमें ये बताने की कोशिश की गई है कि सचिन और मीणा के बीच में कुछ अनबन चल रही है, जिसकी वजह से सीमा के साथ मारपीट की गई है। इस मुद्दे पर वकीन एपी सिंह और खुद सीमा सचिन ने सामने आकर सच्चाई बताई है।

वायरल हुआ था ये वीडियो

सीमा हैदर मीणा को लेकर एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें सीमा के साथ मारपीट की बात सामने आई। इसमें साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि उनके साथ बहुत मारपीट हुई है। दावा किया जा रहा था कि सचिन ने उनके साथ मारपीट की है। वायरस वीडियो में सीमा के चेहरे पर सूजन साफ दिखाई दे रही है, और उनकी आंख के नीचे भी नील नजर आ रही है। वहीं शरीर पर और भी कई जगह चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है।

सीमा ने खुद सामने आकर बताई सारी सच्चाई

अब वीडियो का सच सामने आ गया है। सीमा हैदर मीणा ने अपने पति सचिन मीणा के साथ सामने आकर खुद सच्चाई बताई है। उन्होंने कहा है कि मैं सीमा सचिन मीणा अपने पति सचिन मीणा के साथ नोएडा उत्तर प्रदेश में रह रही हूं। मेरी मीणा फैमिली बहुत अच्छी है। लेकिन कुछ पाकिस्तानी न्यूज चैनल जिन्हें रमजान के महीने में भी झूठ फैलाते हुए शर्म नहीं आ रही।

योगी आदित्यनाथ के बारे में कही ये बात

सीमा आगे बोलती हैं कि वो लोग ये नहीं समझते कि मैं उत्तर प्रदेश में हूं, यहां के मुख्यमंत्री महाराज योगी आदित्यनाथ जी के संरक्षण में हूं। उनके संरक्षण में कोई महिला और कोई व्यक्ति दुःखी रह ही नहीं सकता। मैं अपने भाई वकील एपी सिंह के संपर्क में रहती हूं। ये सब झूठी खबरें हैं, इन खबरों पर कोई ध्यान न दे। सभी फर्जी खबरें हैं और मैं यहां बहुत खुश हूं।

गुमराह करने की हो रही कोशिश

सीमा हैदर मीणा कहा कि इन सभी खबरों से लोगों को गुमराह किया जा रहा है। ये सभी खबरें फर्जी हैं, मैं यहां बहुत खुश हूं। मीणा जी की फैमिली मुझे बहुत प्यार दे रही है। जो खबरें चल रही हैं ऐसा हो ही नहीं सकता अगले 7 जन्म में भी नहीं हो सकता। मैने करवाचौथ का व्रत भी रखा था, मेरे साथ कभी भी कुछ गलत नहीं हो सकता।

First published on: Apr 09, 2024 01:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.