---विज्ञापन---

Salman Khan: दो गुनी हो गई सलमान खान की सुरक्षा, गैंगस्टर की धमकी के बाद ये है ‘गैलेक्सी’ का हाल

Salman Khan: इंडस्ट्री के सबसे दबंग स्टार पर भी खतरा मंडरा रहा है। एक्टर सलमान खान को गैंग्सटर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी एक ई-मेल के जरिए भेजी गई हैं। इस खबर के बाद इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक में हंगामा मच गया है। सलमान खान […]

salman khan security increased after gangster goldie brar life threat
salman khan security increased after gangster goldie brar life threat

Salman Khan: इंडस्ट्री के सबसे दबंग स्टार पर भी खतरा मंडरा रहा है। एक्टर सलमान खान को गैंग्सटर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी एक ई-मेल के जरिए भेजी गई हैं। इस खबर के बाद इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक में हंगामा मच गया है। सलमान खान की सिक्योरिटी में कई गुना इजाफा कर दिया गया है और लोग उनको लेकर चौकन्ने हो गए हैं।

सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी (Salman Khan)

एक्टर सलमान खान को गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने धमकी भरा एक ईमेल भेजा है। बता दें कि इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से ही एक इंटरव्यू में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी और यह साफ कर दिया था कि उनकी जिंदगी का आखिरी लक्ष्य सलमान खान को मारना ही है। अब गोल्डी बराड़ की धमकी के बाद सलमान खान की सुरक्षा कई गुना बढ़ा दी गई है। आइए बताते हैं पूरा मामला।

सलमान खान के मैनेजर को किया ई-मेल

दरअसल 18 मार्च को सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर को एक धमकी भरा ईमेल मिला था। मोहित गर्ग की आईडी से भेजे गए मेल में लिखा था, ‘गोल्डी भाई (गोल्डी बराड़) को बात करनी है तेरे बॉस सलमान से। इंटरव्यू (लॉरेंस बिश्नोई) देखा ही लिया होगा उसने। शायद नहीं देखा हो तो बोल देना कि देख लेगा। मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना, फेस टू फेस करना हो तो वो बता देना। अभी टाइम रहते सूचित कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा।’

चौकन्ना हो गई मुम्बई पुलिस (Mumbai Police)

अब इस मेल के बाद से ही खलबली मच गई है। मुम्बई स्थित सलमान खान के गैलेक्सी के बाहर पुलिस का अच्छा खासा पहरा है। मुंबई पुलिस फुलऑन एक्शन मोड में है वह अभिनेता के घर के बाहर किसी को भी इकट्ठा नहीं होने दे रही है।  गोल्डी बराड़ की धमकी के बाद पुलिस काफी सतर्क हो गई है। इससे पहले भी अभिनेता को कई बार ऐसी धमकियां मिल चुकी हैं।

First published on: Mar 20, 2023 12:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.