Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: इस दिन रिलीज होगा “किसी का भाई किसी की जान” का Trailer, खुद दबंग खान ने बताई तारीख

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के चलते काफी चर्चा में हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी इस फिल्म के गाने और पोस्टर ही छाए हुए हैं। एक-एक करके फिल्म के कई गाने रिलीज किए जा चुके हैं। ऐसे में फिल्म के […]

kisi ka bhai kisi ki jaan

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के चलते काफी चर्चा में हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी इस फिल्म के गाने और पोस्टर ही छाए हुए हैं। एक-एक करके फिल्म के कई गाने रिलीज किए जा चुके हैं। ऐसे में फिल्म के ट्रेलर को लेकर फैंस में काफी बज बना हुआ है। लोग इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसको देखते हुए खुद सलमान खान ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

सलमान खान ने किया पोस्ट (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan)

खुद दबंग खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के पोस्टर को शेयर करते हुए इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने की डेट बता दी है। सलमान खान ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि फिल्म का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। उन्होंने यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

शेयर किया रोमांटिक पोस्टर

अब इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ गया है। सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े उनके साथ नजर आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे की आंखों में खोए हुए दिख रहे हैं। फैंस को दोनों को ये रोमांटिक अंदाज बहुत पसंद आ रहा है।

मल्टी स्टारर है फिल्म 

फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। वहीं खुद सलमान खान इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके साथ ही इस फिल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े, दग्गुबाती वेंकटेश, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल और पलक तिवारी जैसे कई स्टार्स नजर आने वाले हैं। फिल्म एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसके चलते फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

First published on: Apr 08, 2023 06:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.