---विज्ञापन---

Salman Khan House Firing Case Update: सलमान खान केस में बड़ी कामयाबी, एक और शख्स हिरासत में, जानें शूटर्स से क्या कनेक्शन?

Salman Khan House Firing Case Update: सलमान खान हाउस फायरिंग केस में नया अपडेट सामने आया है, जिसमें पता चला है कि पुलिस के हाथ एक और शख्स लगा है जिसके तार बिश्नोई गैंग से जुड़े हैं।

Salman Khan

Salman Khan House Firing Case Update: सलमान खान (Salman Khan) केस में अब नया मोड़ आ गया है। जी हां पुलिस ने एक और शख्स को हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस उस संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ कर रही है। इससे पहले गुजरात के कच्छ से 2 लोगों को गिरफ्तार किया था जिनकी पहचान शूटर्स विक्की गुप्ता (Vicky Gupta) और सागर पाल  (Sagar Pal) के रूप में हुई थी। खबरों के अनुसार जिसे अब हिरासत में लिया गया है उससे दोनों शूटर्स वारदात को अंजाम देने से पहले और बाद में भी संपर्क में थे।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग से है संबंध

सलमान खान हाउस फायरिंग केस में पुलिस के हाथ एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है। हरियाणा से एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि उसके तार लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के भाई अनमोल बिश्नोई (Anmol Bishnoi)  से जुड़े हैं। वो जेल में बंद गैंगस्टर अनमोल के लिए काम करता था। ऐसे में जब घटना के बाद अनमोल बिश्नोई ने सारी जिम्मेदारी खुद ली तो ये साफ है कि इस शख्स का भी फायरिंग केस से गहरा कनेक्शन है। हालांकि अभी तक हरियाणा से गिरफ्तार शख्स की पहचान को सामने नहीं लाया गया है।

किसने कराई थी बंदूक की सप्लाई

14 अप्रैल को सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग ने एक्टर के फैंस की चिंता बढ़ा दी थी। हालांकि दोनों शूटर्स को पुलिस ने गुजरात से अरेस्ट कर लिया था। कथित तौर पर ये कहा गया था कि 13 अप्रैल की रात को वारदात को अंजाम देने से कुछ समय पहले ही किसी ने शूटर्स को बंदूक सप्लाई की थी। हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं चला कि वो शख्स कौन था। पुलिस इस बारे में जांच पड़ताल कर रही है।

एक नजर पूरे मामले पर

बता दें कि सलमान खान के घर के बाहर पर 14 अप्रैल की सुबह 2 शूटर्स ने फायरिंग की। हालांकि इसमें कोई जान माल का नुकसान नहीं हुआ, ऐसे में ये कह सकते हैं कि ये हमला सिर्फ ये जताने के लिए था कि वो डराने के लिए था। हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली है। 15 अप्रैल को दोनों शूटर्स को गुजरात के कच्छ से गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में मुंबई लाकर आगे की कार्रवाई की गई। अब खबर है कि इस मामले से जुड़े एक और शख्स को पुलिस ने हरियाणा से अरेस्ट कर लिया है। वहीं जिस मोटरसाइकिल को शूटर्स ने इस्तेमाल किया था उसके बारे में भी पता चल गया कि वो किराए की थी।

यह भी पढ़ें: 27 साल की उम्र में मरने वाले यूट्यूबर के परिवार वालों ने की मौत की पुष्टि

First published on: Apr 18, 2024 09:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.