---विज्ञापन---

Salman Khan फायरिंग केस में बड़ा अपडेट, पुलिस के हाथ लगे शूटर्स के दो मददगार

Salman Khan Firing Case: सलमान खान केस में बड़ा अपडेट आया है। मुंबई पुलिस के हाथ शूटर्स के दो मददगार लग गए हैं, वहीं बाइक को लेकर भी खुलासा हो गया है कि वो सेकंड हैंड थी।

Salman Khan

Salman Khan Firing Case:  बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर फायरिंग मामले में ताजा अपडेट सामने आया है। खबर है कि इस केस से जुड़े दो लोगों को मुंबई पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। इन दोनों ने ही शूटर्स की इस घटना को अंजाम देने के लिए मदद की थी। वहीं सूत्रों के अनुसार आरोपियों ने जिस बाइक से इस घटना को अंजाम दिया था, वो किराए की थी। अब पुलिस बाइक के मालिक तक पहुंच गई है, जिससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस जांच में जानकारी सामने आई है कि जिस बाइक पर शूटर आए थे उसका मालिक रायगढ़ जिले के पेन तहसील का रहने वाला है । सलमान के घर पर फायरिंग करने वालों ने उससे सेकंड हैंड बाइक ली थी। बता दें कि इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) गैंग ने ली है।

दो लोगों को लिया हिरासत में

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से खबर आई है कि मुंबई पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि उन लोगों ने शूटर्स की मदद की थी। फायरिंग करने वालों को लेकर पुलिस को पुख्ता जानकारी मिल चुकी है। बिश्नोई गैंग ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। वहीं हमला करने वाले लोगों की तस्वीरें भी सामने आ गई है। सलमान खान के पास Y सिक्योरिटी है। हमले की वजह से उनके घर की सुरक्षा और भी ज्यादा बढ़ा दी गई है। गैलेक्सी पर पुलिस की पेट्रोलिंग टीम को लगाया गया है।

कैसे हुई बाइक मालिक से जान पहचान

अब सवाल ये है कि शूटर्स की बाइक मालिक से जान पहचान कैसे हुई? क्या वो उसे पहले से ही जानते थे, या फिर किसी के द्वारा पहचान हुई। अभी तक इन सभी सवालों के जवाब नहीं मिले हैं। अब पुलिस इस मामले की सरगर्मी से जांच कर रही है। बाइक मालिक से पूछताछ जारी है जिससे उम्मीद है कि कोई न कोई कड़ी जल्द सामने आ जाएगी।

वारदात को अंजाम देने से पहले रेकी

पुलिस की जांच में ये बात सामने आई है कि आरोपियों ने सलमान खान के घर पर फायरिंग करने से पहले वो वहीं आसपास रह रहे थे। बाइक लेने के बाद उन्होंने एक नहीं बल्कि कई बार एक्टर के घर की रेकी की। घटना को अंजाम देने के बाद वो आरोपी माउंट मेरी चर्च की सड़क से नौ दो ग्यारह हो गए, जो सड़क सुनसान रहती थी।

यह भी पढ़ें: कौन है Salman Khan के घर पर फायरिंग करने वाला कालू?

First published on: Apr 15, 2024 03:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.