---विज्ञापन---

शाहरुख खान के बाद अब सनी दओल की फिल्म में कैमियो करेंगे सलमान खान

Salman Khan Cameo: सलमान खान और सनी देओल के फैमिली रिलेशन बेहद ही खास हैं। कई मौकों पर देखा गया है कि सलमान देओल परिवार पर तो वहीं देओल परिवार सलमान खान पर जमकर प्यार लुटाता है। इस कड़ी में सूत्रों के हवाले से आई खबर की मानें तो सलमान खान, सनी देओल की आगामी फिल्म […]

salman khan cameo
salman khan cameo

Salman Khan Cameo: सलमान खान और सनी देओल के फैमिली रिलेशन बेहद ही खास हैं। कई मौकों पर देखा गया है कि सलमान देओल परिवार पर तो वहीं देओल परिवार सलमान खान पर जमकर प्यार लुटाता है। इस कड़ी में सूत्रों के हवाले से आई खबर की मानें तो सलमान खान, सनी देओल की आगामी फिल्म में ठीक वैसे ही कैमियो करते नजर आएंगे जैसे उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म जीरो में किया था। और किसी का तो पता नहीं पर इस खबर से सलमान, सनी के फैंस जरूर एक्साइटेड हो गए होंगे।

गदर से की शानदार वापसी (Salman Khan Cameo)

सनी देओल ने इस साल गदर 2 के साथ सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि अपने करियर को भी उछाल दिया। अगस्त में रिलीज हुई इस फिल्म ने 600 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस कर ये साबित कर दिया कि अभी सनी देओल का वक्त गया नहीं है और इसके चलते अब उनकी झोली में कई फिल्में आ गिरी हैं जिसमें से एक है सफर जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।

सलमान खान करेंगे कैमियो

इसी फिल्म से जुड़ी खबर सामने आई है कि इंडस्ट्री के दबंग खान और देओल परिवार के चहीते सलमान खान इस फिल्म में कैमियो करते नजर आने वाले हैं। सतही तौर पर अगर फिल्म की स्टोरी की बात की जाए तो इसमें सनी देओल और एक चाइल्ड की जर्नी को दिखाया गया है जो अपनी लाइफ की अलग-अलग तरह की परेशानियों से जूझ रहे हैं।

जनवरी में करेंगे शूट

रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान इस फिल्म में भी सलमान खान के रोल में ही नजर आएंगे। महज एक दिन के शूट के लिए जनवरी सलमान खान अपना हिस्सा शूट कर सकते हैं। इस बात का खुलासा होने के बाद से ही फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट है। बात करें सनी देओल के वर्क फ्रंट की तो इस फिल्म के बाद एक्टर को लाहौरः 1947 और बॉर्डर के सीक्वल में भी नजर आएंगे।

सनी देओल वर्क फ्रंट

फिल्म सफर का निर्माण विशाल राणा द्वारा के बैनर एनचेलॉन प्रोडक्शंस के तहत किया जा रहा है। यह फिल्म 2024 के आखिरी तक बड़े पर्दे पर रिलीज हो सकती है। इस फिल्म की शूटिंग के बाद सनी देओल लाहौर: 1947 की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। इसके बाद माइथ्री के साथ एक बिना टाइटल की फिल्म की शूटिंग करेंगे। इसके अलावा खबर आ रही है कि 2024 के अंत तक वह अपनी फिल्म बॉर्डर के सीक्वल की शूटिंग भी शुरू करना चाहते हैं।

First published on: Dec 19, 2023 07:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.