---विज्ञापन---

‘सलमान को मारेंगे तो सबको पता चल जाएगा’, जब लॉरेंस बिश्नोई ने खुलेआम दी थी धमकी  

Salman Khan: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली है।

Salman Khan
इमेज क्रेडिट; E24 bollywood

Salman Khan: रविवार की सुबह सलमान खान के घर बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली है। अमेरिका में मौजूद लॉरेंस का भाई अनमोल ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस घटना की जिम्मेदारी ली है। पोस्ट में कहा है कि ‘हमारा ये हमला तुम्हें सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया था। तुम्हे ये हमारी पहली और आखिरी वार्निंग है।’

जांच टीम का हुआ गठन

इस घटना के बाद बांद्रा पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है। पुलिस ने 15 लोगों की जांच टीम का गठन किया है, जो मामले की छानबीन कर रही है। सूत्रों ने बताया कि जिस बंदूक से फायरिंग की गई वो 7.6 बोर की थी। पुलिस को इस बात की आशंका थी कि जिन अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है, वो लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे हो सकते हैं। गैंगस्टर के भाई के हमले की जिम्मेदारी लेने के बाद, यह बात साफ हो गई इस पूरे मामले में लॉरेंस गैंग का ही हाथ है।

घर की हुई थी रेकी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लॉरेंस बिश्नोई ने कई बार सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट की रेकी कराई थी। गैंगस्टर ने एक्टर पर हमला करने के लिए अपने कई शूटरों को भी भेज चुका है। लारेंस गैंग के खास गैंगस्टर संपत नेहरा भी 2018 में सलमान के घर की रेकी की थी। हालांकि संपत अपने हमले को अंजाम देने से पहले ही हरियाणा पुलिस ने नेहरा को गिरफ्तार कर लिया था और किसी मुठभेड़ में उसे ढेर कर दिया था।

Y प्लस सिक्योरिटी में रहते हैं सलमान

कई बार मिली धमकियों के बाद सलमान खान को सरकार के द्वारा Y प्लस सिक्योरिटी दी गई है। इसके अलावा उनके पर्सनल बॉडीगार्ड भी हमेशा साथ रहते हैं। मर्डर की धमकियों के बाद सलमान खान बुलेट प्रूफ कार से ही चलते हैं। हालांकि एक्टर को इतनी हाई सिक्योरिटी नहीं पसंद है।

माफी मांगने पर बख्श देंगे

सिद्धू मूसे वाला मर्डर के बाद लॉरेंस बिश्नोई के एक इंटरव्यू का क्लिप तेजी से वायरल हुआ था। उस वायरल इंटरव्यू में गैंगस्टर ने सलमान को मारने की धमकी दी थी। इसके साथ ये भी कहा था कि अगर सलमान बिश्नोई समाज के देवता जंभेश्वर जी मंदिर जाकर काले हिरण की हत्या करने के मामले में माफी मांग लें तो हम उसको बख्श देंगे। इसके अलावा उसे हमारे समाज के लोगों से भी माफी मांगनी पड़ेगी। अगर मेरे समाज के लोग उसे माफ कर देंगे, तो मैं उसे  कुछ नहीं करूंगा।

यह भी पढ़ें:  Amar Singh Chamkila ने खुद की थी अपनी मौत की भविष्यवाणी

First published on: Apr 14, 2024 07:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.