Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Salaar Box Office Collection Day 4: प्रभास की ‘सालार’ ने बॉक्स ऑफिस पर लहराया परचम, जानें चौथे दिन का कारोबार

Salaar Day 4 Box Office Collection: साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘सालार: पार्ट-1 सीजफायर’ सिनेमाघरों में अपना जादू दिखा रही है। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। ऑपनिंग डे पर फिल्म ने टिकट खिड़की पर जबरदस्त कमाई की थी। (Salaar Day 4 Box Office Collection) […]

Salaar Day 9 Box Office Collection prashanth neel prabhas earnings
Salaar Day 9 Box Office Collection prashanth neel prabhas earnings

Salaar Day 4 Box Office Collection: साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘सालार: पार्ट-1 सीजफायर’ सिनेमाघरों में अपना जादू दिखा रही है। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। ऑपनिंग डे पर फिल्म ने टिकट खिड़की पर जबरदस्त कमाई की थी। (Salaar Day 4 Box Office Collection) प्रभास में अपने पुराने एक्शन अंदाज में लौट आए हैं, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

चौथे दिन सालार का कमाल (Salaar Day 4 Box Office Collection)

ऑपनिंग डे पर प्रभास की इस फिल्म ने 90 करोड़ रुपये से अपना खाता खोला था। वहीं, दूसरे दिन सालार ने 55.00 करोड़ रुपये की कमाई की। तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर सालार का राज रहा। फिल्म ने 62.89 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं, अब चौथे दिन के आकड़े सामने आ गए हैं। फिल्म ने 43.45 की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 252.55 करोड़ रुपये हो गया है।

सालार सिनेमाघरों में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। चार दिनों के भीतर ही फिल्म साल 2023 की 200 करोड़ी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है। प्रभास की इस फिल्म की सीधी टक्कर बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की डंकी से हो रही है।

यह भी पढ़ें- Dunki Box Office Collection Day 5: शाहरुख खान की ‘डंकी’ को मिला क्रिसमस का भरपूर फायदा, 5वें दिन किया शानदार कलेक्शन

200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई सालार

पहले दिन (22 दिसंबर) – 90 करोड़

दूसरे दिन (23 दिसंबर) – 46.18 करोड़

तीसरे दिन (24 दिसंबर)- 62.89 करोड़

चौथे दिन (25 दिसंबर)- 43.45 करोड़

टोटल कलेक्शन- 252.55 करोड़ रुपये

‘डंकी’  या  ‘सालार’ दर्शकों को किसने लुभाया

‘ए’ सर्टिफिकेट मिलने के बाद सालार को लेकर फैंस में अच्छा खासा क्रेज देखा जा रहा है। ओपनिंग डे पर ही प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने ‘जवान’ के ओपनिंग डे के कलेक्शन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। बॉक्स ऑफिस पर किंग खान और प्रभास के बीच का ये क्लैश काफी शानदार है, जहां 21 दिसंबर को रिलीज हुई ‘डंकी’ रिलीज हुई ‘डंकी’ ने महज 20.5 करोड़ रुपये से अपना खाता खोला था। वहीं, सालार ने आते ही भौकाल मचा दिया 90 करोड़ की शानदार ओपनिंग के साथ फिल्म ने साल की कई बड़े फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

First published on: Dec 25, 2023 10:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.